'टॉयलेट' में फंस गए अक्षय और उनकी हीरोइन, डायरेक्टर कर रहे मशक्कत

Akshay and his heroine trapped in toilet
'टॉयलेट' में फंस गए अक्षय और उनकी हीरोइन, डायरेक्टर कर रहे मशक्कत
'टॉयलेट' में फंस गए अक्षय और उनकी हीरोइन, डायरेक्टर कर रहे मशक्कत

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय की अपकमिंग फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। इस फिल्म पर एक फिल्ममेकर प्रवीण व्यास ने स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप लगा है। इस मामले को निपटाने के लिए इस फिल्म के डायरेक्टर नारायण सिंह और एक्ट्रेस भूमि पाडनेकर चुपचाप बैतूल पहुंच गए।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, फिल्ममेकर प्रवीण व्यास ने पिछले साल स्वच्छ भारच मिशन पर एक फीचर फिल्म 'मानिनी' बनाई थी। इस फिल्म को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में तीसरा पुरुस्कार भी मिला था। प्रवीण व्यास का कहना है कि 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के प्रोड्यूसर वायोकॉम 18 ने इस फिल्म के कुछ सीन और डायलॉग पूरी तरह से कॉपी किए हैं। और इसके लिए उन्होंने फिल्म प्रोड्यूसर को लीगल नोटिस भी भेजा है।

 

toiletek_premkatha_poster_01

बैतूल क्यों गए फिल्म डायरेक्टर और एक्ट्रेस

इस फिल्म पर स्क्रिप्ट चोरी का आरोप लगने के बाद डायरेक्टर नारायण सिंह और एक्ट्रेस भूमि पाड़नेकर बैतूल के जीतूढ़ाना गांव पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने अनीता से एक एग्रीमेंट भी साइन कराया है, जिसमें उनकी सहमति मांगी गई है। आपको बता दें, कि ये फिल्म अनीता नर्रे की रियल लाइफ पर बेस्ड है। अनीता ने शादी के बाद घर में टॉयलेट न होने की वजह से अपने पति को और ससुराल को छोड़ दिया था। ये फिल्म पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान का मैसेज देने के लिए बनी है, और 11 अगस्त को रिलीज होगी।

Toilet Ek Prem Katha UpcomingAkshay Kumar first Look

 

 

Created On :   20 July 2017 6:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story