चेज और एक्शन सीन डिजाइन करने के लिए अक्षय राम सेतु स्टंट टीम में शामिल

Akshay joins Ram Setu stunt team to design chase and action scenes
चेज और एक्शन सीन डिजाइन करने के लिए अक्षय राम सेतु स्टंट टीम में शामिल
बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार चेज और एक्शन सीन डिजाइन करने के लिए अक्षय राम सेतु स्टंट टीम में शामिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार, अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित, राम सेतु में दिखाई देंगे। अभिनेता ने एक्शन मास्टर्स, अनल अरासु और परवेज शेख के साथ मिलकर फिल्म के एक्शन ब्लॉक्स को डिजाइन और कोरियोग्राफ किया। फिल्म में अभिनेता को एक पुरातत्वविद् के रूप में दिखाया गया है, जो राम सेतु को बुरी ताकतों से बचाने के मिशन पर है। यात्रा के दौरान, वह विभिन्न चुनौतियों का सामना करते हैं।

फिल्म के करीबी एक सूत्र के अनुसार, वह सेट पर होंगे और बेहतर प्रभाव के लिए स्टंट को सुधारेंगे। अफगानिस्तान में एक लंबा एक्शन सीक्वेंस सेट किया गया है, जिसे आंशिक रूप से अक्षय ने खुद कोरियोग्राफ किया है। एक और दृश्य जिसे उन्होंने पूरे समय में सुधारा है, शूट मोटरबोट चेज सीक्वेंस था। अपने अनुभव के साथ, वह ²श्यों को और ऊपर उठाने के लिए हमेशा अनल अरासु और परवेज शेख के साथ बैठते थे।

निर्माता, विक्रम मल्होत्रा, जिन्होंने पहले कई फिल्मों में अक्षय के साथ काम किया है, जोर देकर कहते हैं कि अफगानिस्तान और बोट एक्शन ²श्य उनकी दिवाली 2022 की रिलीज के दो प्रमुख आकर्षण हैं। अभिषेक शर्मा ऐसी टीम के साथ काम करने के लिए आभारी हैं। उन्होंने कहा, मेरे लिए, यह दोनों दुनिया में सबसे अच्छा था जहां एक तरफ, मेरे पास दो बेहतरीन एक्शन निर्देशक थे। अनल अरासु और परवेज शेख और दूसरी तरफ, मेरे पास हमारे देश में एक्शन का पर्याय था।

उन्होंने आगे कहा, हमारे पास जो काम था वह एक नए प्रकार के एक्शन का निर्माण करना था, एक ऐसा एक्शन जो आपके पारंपरिक फाइट सीक्वेंस नहीं है, बल्कि वास्तव में उस वातावरण का उपयोग कर रहा है, जो जादू पैदा करने के लिए आपके लिए उपलब्ध है। अक्षय सर ने इन बारीकियों को समझा। और अपनी समझ और कार्य के अनुभव से इसे ऊपर उठाने में मदद की।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Oct 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story