comScore

गोल्ड के पहले सॉन्ग में दिखी अक्षय-मोनी की सिजलिंग कैमिस्ट्री 

September 25th, 2018 14:34 IST
गोल्ड के पहले सॉन्ग में दिखी अक्षय-मोनी की सिजलिंग कैमिस्ट्री 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही फिल्म चर्चाओं में है। इस फिल्म के ट्रेलर में देशभक्ति का जज्बा देखने को मिला। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म का पहला सॉन्ग भी रिलीज कर दिया है। इस सॉन्ग में अक्षय और मौनी के बीच सिजलिंग कैमिस्ट्री देखने को मिली। फिल्म का सॉन्ग 'नैनो ने बांधी' पूरी तरह से अक्षय और मौनी पर फिल्माया गया है।

यू-ट्यूब पर हुए 3 लाख व्यू 

फिल्म का गाना 'नैनो ने बांधी' जैसे ही यू-ट्यूब पर रिलीज हुआ इसे दर्शकों का अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिला। इस गाने के रिलीज होते ही चंद घंटों में इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा गया। इस सॉन्ग में मौनी रॉय पारंपरिक बंगाली साड़ी पहनी हुई नजर आ रही हैं। तो वहीं अक्षय भी बंगाली बाबू के भेष में जच रहे हैं। ये एक रोमांटिक सॉन्ग है जिसे संगीतकार अर्को प्रावो मुखर्जी और यासिर देसाई ने कंपोज किया है। स्लो मेलोडी सॉन्ग होने की वजह से ये सुनने में बेहद अच्छा लग रहा है।

ट्रेलर आया था दर्शकों को पसंद 

फिल्म 'गोल्ड' का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। अक्षय की फिल्म्स हमेशा ही अलग विषय पर आधारित होती हैं। फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जो 1936 के लंदन ओलंपिक्स में भारत को हॉकी में मिले पहले गोल्ड मेडल के सफर को दर्शाता है। अक्षय कुमार इसमें एक बंगाली कोच तपन दास का किरदार निभा रहे हैं, जो भारत को किसी भी हालत में गोल्ड जीतते देखना चाहता है। तपन की इस जिद का कारण, अंग्रेजों को उन्हें उनकी की जमीन पर हराना और उनसे दो सौ साल की गुलामी का बदला लेना है।

मौनी की डेब्यू फिल्म 

इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। मौनी इससे पहले नागिन, नागिन-2 , देवों के देव महादेव जैसे सीरियल्स में लाजवाब एक्टिंग कर चुकी हैं। मौनी और अक्षय की ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। 

कमेंट करें
XA5Y4