दैनिक भास्कर हिंदी: अब रजनीकांत की फिल्म 'काला' से टकराएगी अक्षय की बायोपिक 'गोल्ड'

December 4th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्मों की रिलीज को लेकर सुर्खियों में हैं। वे लगातार कोई न कोई धमाका कर रहे हैं। अक्षय की जनवरी 2018 में फिल्म पैडमैन आने वाली है। इसी के साथ अप्रैल में उनकी फिल्म '2.0' भी रिलीज होने वाली है। दोंनों ही फिल्मों के जरिए अक्षय कुमार बॉलीवुड में छाए रहेंगे। साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने भी अपनी फिल्म की रिलीज 'पैडमैन' के चलते आगे बढ़ा ली, ताकि दोनों फिल्मों का क्लैश न हो।

 


इसी के साथ एक और खबर हैं कि रजनीकांत की अगली फिल्म 'काला', 15 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' के साथ क्लैश होने वाली है। अक्षय कुमार को रजनीकांत की बदौलत 400 करोड़ का धमाका मिलने वाला है, लेकिन इसके बाद अक्षय कुमार को रजनीकांत ही ज़ोर का झटका देने वाले हैं।

 


बता दें कि रजनीकांत की फिल्म 'काला' को उनके दामाद धनुष निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म भी आजादी वीकेंड पर ही रिलीज हो सकती है। हालांकि पहले अटकलें थीं कि ये फिल्म, 2.0 के पहले ही रिलीज़ हो जाएगी, लेकिन रजनीकांत ने खुद साफ किया था कि काला 2.0 के बाद ही रिलीज़ होगी। यानि कि अप्रैल के बाद अक्षय और रजनीकांत की फिर से बॉक्सऑफिस पर भिड़त हो सकती है। देखना ये है कि वाकई रजनीकांत का असर, अक्षय कुमार के बॉक्स ऑफिस पर दिखता है या नहीं।

 


इन दिनों अक्षय कुमार को बॉलीवुड का रजनीकांत भी कहा जा रहा है। हाल ही में अक्षय कि फिल्म गोल्ड के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं। अक्षय कुमार इस फिल्म में एक अलग अंदाज में नजर आएंगे। फिल्म के कुछ शॉट्स की शूटिंग वाडला क्रिकेट ग्राउंड पर हुई। फिल्म का पहला शेड्यूल विदेश में पहले ही खत्म कर लिया गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय एक हॉकी प्लेयर की भूमिका निभाते नजर आएंगे।  

दरअसल, ये फिल्म भारतीय हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह की जिंदगी पर आधारित है। बलबीर सिंह ने 1948 के लंदन ओलंपिक में भारत को गोल्ड मेडल दिलाने में काफी मदद की थी। अक्षय की इस फिल्म में उनके अलावा मौनी रॉय, कुनाल कपूर, अमित साध और सनी कौशल दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन रीमा कागती कर रही हैं। उम्मीद है कि ये फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज की पाएगी।