अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग, ट्विटर पर शेयर की फोटो

Akshay kumar finish his film gold shooting share a photo on twitter
अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग, ट्विटर पर शेयर की फोटो
अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग, ट्विटर पर शेयर की फोटो

 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म "गोल्ड" की शूटिंग कर रहे थे। रीमा कागती निर्देशित उनकी इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। अक्षय ने रविवार को अपनी एक विडियो शेयर किया है, जिसमें वह खुशी से कूदते नजर आ रहे हैं। इस विडियो में अक्षय धोती-कुर्ता में नज़र आ रहे। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "एक अच्छी शुरुआत से अंत भी अच्छा होता है। फिल्म गोल्ड की शूटिंग पूरी हुई। बेहतरीन टीम के साथ अविश्वसनीय यात्रा। फिल्म में आपसे मुलाकात होगी।"  


फिल्म "गोल्ड" बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है। "गोल्ड" में लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी काम कर रही हैं यह उनकी पहली बॉलिवुड फिल्म है। इसमें अमित साध भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म वर्ष 1948 में लंदन में 14वें ओलिम्पिक खेलों में भारत के पहले ओलिम्पिक पदक जीतने के बारे में है। यह वर्ष 2018 में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ होगी। 

 

अक्षय कुमार का यह वीडियो समुद्र किनारे फिल्माया गया है। इसमें वह धोती-कुर्ता में स्टंट करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग खत्म कर घर लौटना किसी खुशी से कम नहीं। बता दें कि ‘गोल्ड’ से पहले अक्षय की फिल्म ‘पैडमैन’ 26 जनी को रिलीज होने जा रही है। यह एक बायोपिक है, जो कोयंबटूर के अरुणाचलम मुरुगनाथम से प्रेरित है। मुरुगनाथम वो शख्स है, जिसने दिक्कतों और विरोधों का सामना करते हुए सबसे सस्ते सैनेटरी पैड्स बनाए और ग्रामीण महिलाओं को उपलब्ध करवाए।

 

खबर हैं कि रजनीकांत की अगली फिल्म "काला", 15 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म "गोल्ड" के साथ क्लैश होने वाली है। अक्षय कुमार को रजनीकांत की बदौलत 400 करोड़ का धमाका मिलने वाला है, लेकिन इसके बाद अक्षय कुमार को रजनीकांत ही ज़ोर का झटका देने वाले हैं। बता दें कि रजनीकांत की फिल्म "काला" को उनके दामाद धनुष निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म भी आजादी वीकेंड पर ही रिलीज हो सकती है।

 

हालांकि पहले अटकलें थीं कि ये फिल्म, 2.0 के पहले ही रिलीज़ हो जाएगी, लेकिन रजनीकांत ने खुद साफ किया था कि काला 2.0 के बाद ही रिलीज़ होगी। यानि कि अप्रैल के बाद अक्षय और रजनीकांत की फिर से बॉक्सऑफिस पर भिड़त हो सकती है। देखना ये है कि वाकई रजनीकांत का असर, अक्षय कुमार के बॉक्स ऑफिस पर दिखता है या नहीं। इन दिनों अक्षय कुमार को बॉलीवुड का रजनीकांत भी कहा जा रहा है। हाल ही में अक्षय कि फिल्म गोल्ड के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं।

 

अक्षय कुमार इस फिल्म में एक अलग अंदाज में नजर आएंगे। फिल्म के कुछ शॉट्स की शूटिंग वाडला क्रिकेट ग्राउंड पर हुई। फिल्म का पहला शेड्यूल विदेश में पहले ही खत्म कर लिया गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय एक हॉकी प्लेयर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। दरअसल, ये फिल्म भारतीय हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह की जिंदगी पर आधारित है। बलबीर सिंह ने 1948 के लंदन ओलंपिक में भारत को गोल्ड मेडल दिलाने में काफी मदद की थी।

Created On :   11 Dec 2017 7:14 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story