51 साल के हुए खिलाड़ी कुमार, दोस्तों के साथ मनाया जन्मदिन 

Akshay Kumar is now 51 years, celebrated his birthday with friends
51 साल के हुए खिलाड़ी कुमार, दोस्तों के साथ मनाया जन्मदिन 
51 साल के हुए खिलाड़ी कुमार, दोस्तों के साथ मनाया जन्मदिन 
हाईलाइट
  • 51 साल के हुए अक्षय कुमार
  • खिलाड़ी कुमार को फैन्स ने भी दी बधाई
  • दोस्तों के साथ मनाया जन्मदिन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक अक्षय कुमार आज 51 साल के हो गए हैं, अक्षय उन चुनिंदा अभिनेताओं में से एक है जो फिल्मों के साथ सोशल वर्क में भी हमेशा आगे रहते हैं। अक्षय कुमार की लोकप्रियता पिक्षले कुछ सालों सें काफी तेजी से बढ़ी है। खिलाड़ी कुमार ने अपना जन्मदिन शनिवार रात खास दोस्तों के साथ मनाया, इस जश्न में पत्नी ट्विंकल खन्ना, बॉबी देओल, तान्या देओल, सनी दीवान और अनु दीवान शामिल हुए। इन सभी सेलेब्स को मुंबई के होटल के बाहर फुल पार्टी मूड में देखा गया।



फैन्स ने भी दी बधाई
ट्विंकल ने करीब 8 घंटे पहले अक्षय के जन्मदिन की तस्वीर शेयर की, जिस पर अक्षय के चाहने वाले अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंट्स कर चुके हैं।  ट्विंकल ने लिखा कि जब हम चीजों के बारे में प्लान नहीं बनाते, तब चीजें अपने आप ठीक तरह से हो जाती हैं। मेरे प्यारे मिस्टर को जन्मदिन की बधाई। ट्विंकल ने # के साथ बर्थडे बम्प्स का जिक्र भी किया,  इस तस्वीर को बॉबी देओल ने शेयर कर अक्षय कुमार को जन्मदिन की मुबारक बाद दी है।

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय का जलवा
अक्षय कुमार लगातार सुपरहिट फिल्मों के साथ फिल्मी दुनिया में छाए हुए हैं, इस साल भी उनकी दो फिल्मों गोल्ड और पेडमैन ने जमकर कमाई की है। वहीं सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अक्षय की एक और फिल्म 2.0 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है। 

कुक से लेकर सुपरस्टार
दुनिया में सभी अपना मुकाम मेहनत और लगन से ही हासिल करते हैं, अक्षय कुमार भी उन्ही लोगों में से एक हैं जिन्होने अपनी कड़ी मेहनत से खुद को साबित किया है। एक समय अक्षय दिल्ली के चांदनी चौक पर खाना बनाय करते थे, धीरे-धीरे अनका रुझान फिल्मों की तरफ आया और साल 1991 में सौगंध फिल्म के साथ अक्षय ने अपने अभिनय कैरियर की शुरूआत की। खिलाड़ी कुमार को फिल्मी दुनिया में पैर जमाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा, अक्षय की शुरुआती फिल्में बुरी तरह फ्लॉप रही। लेकिन अक्षय कुमार ने कभी हार नहीं मानी और संघर्ष करते रहे। अपने इसी जुझारू स्वभाव के कारण अक्षय आज बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाते हैं।

 

 

Created On :   9 Sep 2018 5:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story