पृथ्वीराज में एक्शन को लेकर अक्षय कुमार ने की बात

Akshay Kumar talks about action in Prithviraj
पृथ्वीराज में एक्शन को लेकर अक्षय कुमार ने की बात
बॉलीवुड पृथ्वीराज में एक्शन को लेकर अक्षय कुमार ने की बात
हाईलाइट
  • पृथ्वीराज में एक्शन को लेकर अक्षय कुमार ने की बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार फिल्म की पटकथा, खासकर एक्शन ²श्यों से काफी प्रभावित हुए हैं।

फिल्म में राजा पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने स्वीकार किया कि पृथ्वीराज में अभिनय करना मेरे लिए ऐसा अनुभव था जैसे कैंडी की दुकान में एक बच्चा महसूस करता है।

फिल्म के पैमाने के बारे में बात करते हुए अक्षय ने एक बयान में कहा कि पृथ्वीराज को ऐसे पैमाने पर रखा गया है जो लोगों को आकर्षित करेगा और एक्शन फिल्म के मनोरंजन भाग को बढ़ाने में एक अभिन्न भूमिका निभाएगा। पृथ्वीराज बड़े पर्दे की एक एक्शन फिल्म है जो दर्शकों के सामने आने का इंतजार कर रही है।

उन्होंने कहा कि यह देखते हुए कि सम्राट पृथ्वीराज चौहान ने बेरहम आक्रमणकारी मोहम्मद गौरी से देश और उसके लोगों की रक्षा करने की जिम्मेदारी कैसे ली, यह कई नई ऊंचाइयां देगा। मैं एक कैंडी स्टोर में एक बच्चे की तरह था जब मुझे काम के पैमाने का एहसास हुआ।

अक्षय को एक्शन के दीवाने और हिंदी सिनेमा के मूल एक्शन स्टार के रूप में जाना जाता है क्योंकि उन्होंने अतीत में अपने दम पर कई साहसी स्टंट किए हैं। उसी पर टिप्पणी करते हुए, उन्होंने उल्लेख किया कि मुझे हमेशा से एक्शन फिल्में पसंद हैं और अपनी खुद की परियोजनाओं में एक्शन करना मुझे अच्छा लगता है।

युद्ध के ²श्यों के अनुभव के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा कि भीषण गर्मी में भारी कवच पहने हुए, इन विस्तृत युद्ध ²श्यों को करना वास्तव में कठिन था, लेकिन मुझे पता था कि ये ²श्य बड़े पर्दे पर शानदार दिखेंगे। असाधारण फिल्म पृथ्वीराज एक शक्तिशाली राजा की वीरता और बलिदान को देखते हुए देशभक्ति पर आधारित फिल्म है।

अभिनेता ने कहा कि इसे इस तरह पेश करने की जरूरत है जिससे लोग उत्साह से हांफने लगें और मुझे लगता है कि हमने इसे हासिल कर लिया है। मुझे इस बात पर गर्व है कि पृथ्वीराज कैसे आकार ले रही है और उम्मीद है कि यह लोगों का भरपूर मनोरंजन करेगी।

चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित पृथ्वीराज में मानुषी छिल्लर भी हैं। यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 May 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story