अक्षय कुमार की ये हिरोइन शाम 7 बजे के बाद घर से नहीं निकलती, जानिए क्यों?

Akshay kumar upcoming movie gold actress nikita dutta news
अक्षय कुमार की ये हिरोइन शाम 7 बजे के बाद घर से नहीं निकलती, जानिए क्यों?
अक्षय कुमार की ये हिरोइन शाम 7 बजे के बाद घर से नहीं निकलती, जानिए क्यों?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपर स्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ में अभिनय कर रही निकिता दत्ता ने दिल्ली-मुबंई के बारे में अपने विचार व्यक्त किए हैं। निकिता का मानना है कि दिल्ली-नोएडा से ज्यादा उन्हें मुबंई ज्यादा सुरक्षित लगती हैं। हालिया समय में जिस प्रकार रेप की घटनाएं लगतार हो रही हैं। इससे न सिर्फ देश की आम लड़कियां असुरक्षित है। बल्कि मॉडल और एक्ट्रेस भी अपने आप को पूरी तरह से सुरक्षित नहीं मान रही हैं। अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ मुवी में डेब्यू करने जा रही निकिता दत्ता शाम 7 बजे के बाद घर में ही रहती है।

टीवी शो ‘हासिल’ की शूटिंग खत्म करने के बाद वे इन दिनों अपने गृह नगर नोएडा में घूम कर रही हैं। निकिता ने कहा मुंबई शहर दिन रात चल रहता है। मुंबई में जिंदगी कभी थमती नहीं है, जबकि दिल्ली में थोड़ा आराम करना पड़ता है। जिस वजह से मुझे काफी सुकुन मिलता है। मेरा यहां पर एक रानी की तरह ख्याल रखा जाता है। मैं 3 साल अपने गृह नगर में रही हूं और वो जगह मुझे काफी पसंद हैं।

ये भी पढ़ें : सपना चौधरी के गाने पर क्रिस गेल का डांस, वीडियो ने मचाया धमाल

कुछ समय पहले एक वेबसाइट को दिए साक्षात्कार में निकिता ने बताया कि दिल्ली-नोए़डा से बेहतर उन्हें मुबंई ज्यादा सेफ लगता है। टीवी शो ‘हासिल’ की शूटिंग का काम पूरा करने के बाद वे इन दिनों अपने होमटाउन नोएडा में ब्रेक लेकर लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। निकिता ने आगे बताया कि मुंबई में हमेशा लाइफ भागती रहती है।

निकिता ने आगे कहा- मैं अपने अनुभवों को साझा करते हुए यह कह सकती हूं कि मेरा होम टाउन सबसे अच्छा घर हैं जबकि नोएडा में मेरा अनुभव कम रहा है वो आगे बताती है कि जब वो बहुत छोटी थी तब वह अट्टा बाजार जाया करती थी वो दिन आज भी नही भूली हूं।

Created On :   23 April 2018 5:56 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story