दैनिक भास्कर हिंदी: अक्षय कुमार ने फिलहाल पार्ट 2 के लिए फर्जी कास्टिंग के खिलाफ चेताया

May 30th, 2020

हाईलाइट

  • अक्षय कुमार ने फिलहाल पार्ट 2 के लिए फर्जी कास्टिंग के खिलाफ चेताया

मुंबई, 30 मई (आईएएनएस)। अक्षय कुमार ने फिलहाल पार्ट 2 गाने के लिए फर्जी कास्टिंग के खिलाफ लोगों को सचेत करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

अक्षय ने गीत के निर्माताओं द्वारा जारी किए गए बयान को ट्वीट करते हुए नवोदित कलाकारों को चेतावनी दी। अभिनेता ने लिखा, कोरोना के समय फेक न्यूज तो बहुत सुनी अब फेक कास्टिंग भी हो रही है। हैशटैगफिलहाल ये पढ़िए हैशटैगफेकन्यूजअलर्ट हैशटैगफेककास्टिंगअलर्ट।

बयान में लिखा था, सभी फिलहाल प्रशंसकों के लिए! यह हमारे ध्यान में आया है कि कुछ बदमाशों ने फिलहाल पार्ट 2 के गाने की कास्टिंग को लेकर नकली खबर फैलाई है। हम, फिलहाल की टीम, यह स्पष्ट करना चाहेंगे कि न तो हम और न ही हमारे प्रोडक्शन हाउस / बैनर ने किसी भी व्यक्ति, एजेंसी, साझेदारी फर्म या कंपनी को हमारे गीत फिलहाल के सीक्वल के कास्ट के लिए अधिकृत किया है।

बयान में आगे लिखा गया है, सच यह है कि, हम फिलहाल के सीक्वल के लिए अभी कोई नई कास्टिंग नहीं कर रहे हैं और हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि फिलहाल की कहानी जारी रहेगी और इसमें फिलहाल की पुरानी कास्ट नजर आएगी उसी टीम के साथ। हम अपने सभी प्रशंसकों और दर्शकों से अनुरोध करेंगे कि वे ऐसे किसी भी फर्जी कास्टिंग कॉल को अनदेखा करें।

उसमें आगे लिखा गया, फिलहाल के पहले पार्ट के लिए प्यार और अभूतपूर्व प्रतिक्रिया को देखते हुए, हम, एक टीम के रूप में, जल्द से जल्द फिलहाल पार्ट 2 लाने के लिए बहुत उत्साहित थे। हालांकि हम इस कठिन समय से लड़ रहे हैं और हम लागू कानून का सम्मान करते हैं। हम जल्द ही फिलहाल पार्ट 2 के साथ वापस आ आएंगे।