comScore

गोल्ड के टीजर में फैंस को फिर खुश कर गए अक्षय कुमार

September 25th, 2018 14:43 IST

डिजिटल डेस्क । अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'गोल्ड' का दूसरा टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। एक मिनट से कम के इस टीजर में आजादी के बाद भारत के ऑलम्पिक गोल्ड के सफर को दिखाया गया है। टीजर को एक्सल मूवीज ने अपने यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया है। इसे अक्षय ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। राष्ट्रगान पर आधारित इस टीजर से अक्षय ने एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीता है। 

टीजर में वो तिरंगे को अपने दिल से लगाए हुए बहुत इंटेन्स लुक में नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए अक्षय ने सभी को उनके प्यार और साथ के लिए थैंक्यू कहा है। फिल्म का पहला टीजर लगभग चार महीने पहले रिलीज हुआ था। दोनों ही टीजर्स को कमाल का रिस्पॉन्स मिला है। अक्षय की एक्टिंग के अलावा फिल्म की सिनेमेटोग्राफी भी काफी दिलचस्प है। 

कुछ समय पहले ही अक्षय ने फिल्म का पोस्टर आउट किया था, जिसमें उनके साथ उनकी पूरी हॉकी टीम नजर आ रही है। फिल्म की स्टोरी चालीस के दशक की है, इसी वजह से अक्षय की ड्रेसिंग को भी उसी समय का रखा गया है। टीजर के बाहर आते ही अक्षय के फैंस के बीच मूवी की खूब चर्चा है। 15 अगस्त को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 
अक्षय की देशभक्ति से जुड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हमेशा से कमाल करती आईं हैं। अब 'गोल्ड' से भी यही उम्मीद की जा रही है। एक्सल इंटरटेन्मेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म का डायरेक्शन रीमा कागती ने किया है। प्रोडयूसर्स फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी हैं। 

भारत को मिले अपने पहले गोल्ड मेडल पर आधारित है फिल्म

बता दें कि फिल्म की कहानी 1948 में हुए लंदन ओलम्पिक्स में स्वतंत्र भारत को मिले अपने पहले गोल्ड मेडल की कहानी है। इसमें अक्षय का किरदार काल्पनिक है और किसी विशेष व्यक्ति पर आधारित नहीं है। कैसे एक अकेले आदमी के सपने ने दुनिया भर में भारत का नाम रौशन किया और सब को तिरंगे के आगे झुकने को मदबूर किया, यही फिल्म का प्लॉट है। एक्टर्स को हॉकी टेकनीक्स, भारत के हॉकी टीम के कप्तान संदीप सिंह ने सिखाईं हैं। 

गौरतलब है कि छोटे पर्दे की फेवरेट एक्ट्रेस मोनी रॉय को अक्षय के अपोजिट कास्ट किया गया है। ये उनकी डेब्यू मूवी होगी जिसमें वो लीड रोल में हैं। अक्षय और मोनी के अलावा फिल्म में कुणाल कपूर, अमित साध और विनीत सिंह भी हैं।

कमेंट करें
DHWbj