अक्षय, मानुषी, सम्राट पृथ्वीराज के निर्देशक पहुंचे दिल्ली

Akshay, Manushi, director of Samrat Prithviraj reached Delhi
अक्षय, मानुषी, सम्राट पृथ्वीराज के निर्देशक पहुंचे दिल्ली
बॉलीवुड अक्षय, मानुषी, सम्राट पृथ्वीराज के निर्देशक पहुंचे दिल्ली
हाईलाइट
  • अक्षय
  • मानुषी
  • सम्राट पृथ्वीराज के निर्देशक पहुंचे दिल्ली

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार, सम्राट पृथ्वीराज के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर ने बुधवार को दिल्ली किले, राय पिथौरा में राजा पृथ्वीराज की वीरता को श्रद्धांजलि दी।

किला राय पिथौरा राजधानी में है और ये पृथ्वीराज के शासनकाल का केंद्र बिंदु था।

पवित्र सोमनाथ मंदिर और गंगा की पवित्र नदी में आशीर्वाद लेने के बाद फिल्म की टीम ने बहादुर योद्धा के झंडे के साथ इस किले का दौरा किया।

फिल्म की टीम ने बेरहम आक्रमणकारियों के खिलाफ देश की स्वतंत्रता की रक्षा के लिए अपना सब कुछ बलिदान करने वाले शक्तिशाली राजा को सम्मानित करने के लिए पृथ्वीराज की प्रतिमा पर झंडा लगाया।

इस दौरान भारतीय कपड़े पहने नजर आने वाले अक्षय कुमार फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने राजा को श्रद्धांजलि देने के लिए दिल्ली की गर्मी में नंगे पैर चलते देखा गया। दूसरी तरफ अभिनेत्री मानुषी भी सफेद रंग की भारतीय पोशाक में बेहद प्यारी लग रही थी।

निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी कहते हैं, एक टीम के रूप में हम अपनी फिल्म और अपने प्रचार अभियान के माध्यम से सम्राट पृथ्वीराज की भावना को सबसे शानदार सलामी देना चाहते थे।

हमें उम्मीद है कि हम ऐसा करने में कामयाब रहे हैं और भारतमाता के सबसे बहादुर योद्धाओं में से एक का सम्मान करते हैं, जो उन आक्रमणकारियों के खिलाफ खड़े हुए जो हमारे देश और देशवासियों को मारना, लूटना और उनका अपमान करना चाहते थे।

निर्देशक ने कहा, हम आशा और साहस के लिए सम्राट की नम्रता से प्रशंसा करते हैं और हम किला राय पिथौरा में सम्राट पृथ्वीराज की प्रतिमा पर स्वतंत्रता और सम्मान का प्रतिनिधित्व करने वाले ध्वज को रखने के लिए अभिभूत हैं। हमें उम्मीद है कि हर भारतीय हमारी फिल्म को समझने के लिए देखता है। बलिदान जो एक आदमी ने हमारे देश के लिए किया।

यह फिल्म सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Jun 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story