नए वेब सीरीज में ड्रग एडिक्ट का किरदार निभाएंगे अक्षय ओबेरॉय

Akshay Oberoi to play drug addict in new web series
नए वेब सीरीज में ड्रग एडिक्ट का किरदार निभाएंगे अक्षय ओबेरॉय
नए वेब सीरीज में ड्रग एडिक्ट का किरदार निभाएंगे अक्षय ओबेरॉय
हाईलाइट
  • नए वेब सीरीज में ड्रग एडिक्ट का किरदार निभाएंगे अक्षय ओबेरॉय

मुंबई, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता अक्षय ओबेरॉय अपनी आने वाली वेब सीरीज में एक ड्रग एडिक्ट के किरदार में नजर आएंगे। इसका शीर्षक हाई है।

अक्षय ने कहा, इसे स्क्रीन पर दिखाना इतना आसान नहीं था। नशा कुछ ऐसा है, जिसमें लोगों का अपने दिमाग पर काबू नहीं रहता है, अच्छे लोग भी इसमें आकर अजीब ढंग से बर्ताव करने लगते हैं। दर्शक इससे खुद को आसानी से नहीं जोड़ पाते हैं और न ही इसमें उनकी कोई सहानुभूति रहती है। कहानी में अपने किरदार पर मैंने काफी शोध किया कि यह किन परिस्थितियों में से जाएगा, इसके किस तरह के एहसास होंगे। इस विषय पर मैंने कई लेख भी पढ़े हैं, फिल्में देखी है ताकि फिल्मों में समय दर समय इस विषय पर हुए विकास पर गौर फरमा सकूं। इनसे मुझे विषय को समझने और अपनी कल्पनाओं को यथासंभव वास्तविक रूप देने में मदद मिली है।

निखिल राव द्वारा निर्देशित हाई में शिव माथुर की जिंदगी के बारे में दिखाई जाएगी, जो ड्रग की समस्या से इस कदर परेशान है कि अपनी निजी जिंदगी में सामंजस्य बिठाना उसके लिए मुश्किल हो जाता है। इन सबसे छुटकारा पाने के लिए वह एक रिहैब सेंटर में जाता है, जहां का माहौल काफी रहस्यमयी मालूम पड़ता है।

रणवीर शौरी, श्वेता बसु प्रसाद, नकुल भल्ला, प्रकाश बेलवाड़ी और मंत्र भी इस परियोजना का हिस्सा हैं, जिसे एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित किया जाएगा।

एएसएन/जेएनएस

Created On :   2 Oct 2020 2:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story