बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों की वजह से अपनी दूसरी सीक्वल फिल्म से बाहर हुए अक्षय? सिद्धार्थ मल्होत्रा की हुई एंट्री !

Akshay opts out of his second sequel film due to back to back flops? Siddharth Malhotras entry!
बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों की वजह से अपनी दूसरी सीक्वल फिल्म से बाहर हुए अक्षय? सिद्धार्थ मल्होत्रा की हुई एंट्री !
अपकमिंग फिल्म बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों की वजह से अपनी दूसरी सीक्वल फिल्म से बाहर हुए अक्षय? सिद्धार्थ मल्होत्रा की हुई एंट्री !

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सीक्वल फिल्मों का किस्सा पुराना रहा है। अभी कई फिल्मों के सीक्वल पाइपलाइन में है। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि, एक्टर अक्षय कुमार की सुपर हिट फिल्म "राउडी राठौर" का सीक्वल आने वाला है। 2012 में आई इस फिल्म में अक्षय ने शानदार काम किया था। लेकिन बीते साल फिल्म 'भूल भुलाई' का सीक्वल आया था जिसमें कार्तिक आर्यन ने अक्षय को रिप्लेस किया था। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि, फिल्म 'राउडी राठौर 2' से भी अक्षय कुमार की छुट्टी हो गई है। फिल्म के सीक्वल के लिए एक्ट्रर सिद्धार्थ मल्होत्रा को अप्रोच किया है। लेकिन इसी के बाद से लोगों के मन में सवाल है कि, क्या बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों की वजह अक्षय को अपनी ही सीक्वल फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है?

अक्षय को रिप्लेश करेंगे सिद्धार्थ
फिल्म 'राउडी राठौर 2' में सिद्धार्थ को पुलिस कॉप के रोल में लाने की प्लानिंग हो रही है। खबरे हैं कि, फिल्ममेकर शबीना खान कुछ समय से फिल्म 'राउडी राठौर 2' को बनाने का सोच रही हैं, लेकिन इस फिल्म में अक्षय की जगह सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेने की बात चल रही है। अगर सब ठीक रहा, तो अगले दो महीनों में इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। फिल्म के पेपर वर्क पूरे हो चुके हैं। पर अभी मेकर्स या स्टार्स की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

अपनी दूसरी सीक्वल फिल्म से बाहर होंगे अक्षय
'राउडी राठौर' से पहले 'भूल भुलैया 2' का सीक्वल बनाया गया था जिसमें अक्षय कुमार को कार्तिक आर्यन ने रिप्लेस किया गया था। कार्तिक ने फिल्म के सीक्वल में जबरदस्त काम किया था और फिल्म हिट साबित हुई थी।वहीं अगर 'राउडी राठौर' को लेकर आ रही खबरे सही है तो ये दूसरी बार होगा जब अक्षय अपनी फिल्म के सीक्वल से बाहर होंगे। वहीं अब प्रश्न ये है कि क्या बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों की वजह से ये फिल्मे अक्षय के हाथ से निकल रही हैं? 

शबीना खान और संजय लीला भंसाली करेंगे फिल्म का डायरेक्शन
शबीना खान फिल्म को बनाने के लिए तैयार है और पुलिस कॉप के रोल के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा से बात कर रही हैं। खबर आ रही है कि सिद्धार्थ ने भी फिल्म में अपनी दिलचस्पी दिखाई है और इस रोल के लिए हामी भरी है। हालांकि, अभी सिद्धार्थ के रोल को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इस फिल्म का निर्माण शबीना खान और संजय लीला भंसाली मिल कर करेंगे और अगले दो महीनों में फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। 

2012 में आई थी फिल्म
अक्षय कुमार की फिल्म "राउडी राठौर"  साल 2012 में आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धामाल मचा दिया था। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में थी। फिल्म एक्शन, कॉमेडी, रोमांश से भरपुर थी। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2006 की तेलुगु ब्लॉकबस्टर 'विक्रमर्कुडु' की  रीमेक थी। अब दर्शक इस फिल्म के अगले सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 
 

Created On :   12 April 2023 5:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story