बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई अक्षय की सम्राट पृथ्वीराज, 8 दिन में ही शो हुए कैंसिल

Akshays Samrat Prithviraj could not show amazing at the box office, shows were canceled in 8 days
बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई अक्षय की सम्राट पृथ्वीराज, 8 दिन में ही शो हुए कैंसिल
सम्राट पृथ्वीराज का नई चल पाया जादू बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई अक्षय की सम्राट पृथ्वीराज, 8 दिन में ही शो हुए कैंसिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अक्षय की बिग बजट फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नही दिखा पाई। 300 करोड़ के बजट में बनी फिल्म अभी तक सिर्फ 55 करोड़ ही कमा पाई है। क्रिटिक्स ने फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर कहा हैं। अक्षय की यह लगातार दूसरी फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं। इससे पहले रिलीज हुई अक्षय की  फिल्म बच्चन पांडे भी बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई थी। फिल्म भारत के वीर सम्राट पृथ्वीराज चौहान की लाइफ पर आधारित हैं। फिल्म की दूसरे हफ्ते में थियेटर ऑक्यूपेंसी लगभग 90 परसेंट तक गिर गई है। फिल्म में मानुषी छिल्लर, सोनु सूद और संजय दत्त ने भी मुख्य भूमिका निभाई है।

शो हो रहे कैंसिल 
अक्षय की  फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को बॉक्स ऑफिस पर दर्शको के द्वारा नकारा गया हैं। कई राज्यो में टैक्स फ्री होने के बाद भी फिल्म दूसरे हफ्ते मे  मात्र 57 करोड़ का कलेक्शन कर पाई है। फिल्म को क्रिटिक्स ने अच्छी रेंटिग दी थी पर फिल्म दर्शको के दिल में जगह बनाने में सफल नही हो पाई। 300 करोड़ के बजट वाली सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई हैं। फिल्म का इतना बुरा हाल है कि मल्टीप्लेक्स मालिको को फिल्म के शोज कैंसिल करवाने पड़ रहे हैं। फिल्म ने अपने दूसरे हफ्ते मे कमाई के मामले में 81 परसेंट की गिरावट देखी। अपने साथ रिलीज हुई फिल्म मेजर और विक्रम से ज्यादा स्क्रीन मिलने के बावजूद फिल्म कमाई के मामले में दोनो से पिछड़ती नजर आई।

मेजर और विक्रम दे रही टक्कर
3 जून को सम्राट पृथ्वीराज के साथ रिलीज हुई फिल्म मेजर और विक्रम बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही हैं। मेजर ने जंहा एक हफ्ते में 50 करोड़ की कमाई कर ली है वही कमल हासन की विक्रम ने अभी तक  पूरे वर्लड़ में 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली हैं और सबसे ज्यादा कमाने वाली  तमिल फिल्म बन गई हैं । वही मेजर फिल्म के ऐक्टर अदिवि शेष की ऐक्टिंग की भी खूब तारीफ हो रही हैं। दोनो फिल्मे दर्शको को बहुत पसंद आ रही हैं। पृथ्वीराज और विक्रम जैसी बडी फिल्मो  से क्लैश के मामले में जब अदिवि से सवाल किया गया था तो उन्होने बताया था कि उनकी फिल्म दोनो फिल्मो में समंदर के गोल्ड फिश जैसी हैं। अब आगे देखना यह रोचक होगा कि अक्षय की आने वाली फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन कैसी करती हैं। दीवाली पर अक्षय कुमार फिल्म रक्षाबंधन लाने जा रहे हैं।

Created On :   11 Jun 2022 10:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story