आलिया भट्ट ने किया खुलासा, इस फिल्म में कृति सेनन की एक्टिंग देख हुईं इमप्रेस

Alia Bhatt revealed, impressed by seeing Kriti Sanons acting in this film
आलिया भट्ट ने किया खुलासा, इस फिल्म में कृति सेनन की एक्टिंग देख हुईं इमप्रेस
कॉफी विद करण आलिया भट्ट ने किया खुलासा, इस फिल्म में कृति सेनन की एक्टिंग देख हुईं इमप्रेस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में काफी कम समय में अपनी अलग पहचान बनाने वाली आलिया भट्ट सबसे टायलेंटेड एक्ट्रेसेज में से एक हैं। आलिया की फिल्मो को दर्शको से काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिलते हैं, लेकिन इसके बावजूद बॉलीवुड में एक और यंग एक्ट्रेस हैं, जिसकी एक्टिंग को देख आलिया बोल्ड हो गई हैं। जल्द ही कॉफी विद करण के नए एपिसोड में, आलिया इस बात का खुलासा करती नजर आएंगी आखिर वो कौन सी एक्ट्रेस है जिनकी एक्टिंग ने उनको काफी इंप्रेस किया है। करण के शो में कॉफी के साथ बॉलीवुड स्टार्स कई खुलासे करते हैं, हालिया एपिसोड में आलिया भट्ट भी कुछ ऐसा ही करती नजर आएंगी।

आलिया ने की तारीफ
आलिया से कॉफी विद करण में जब पूछा गया कि कौन सी आखिरी फिल्म और एक्टिंग जो उन्हे काफी अच्छी लगी। आलिया ने बिना दुबारा सोचे कहा, "मिमी में कृति सेनन"। कृति सेनन ने इस फिल्म में मिमी राठौर की भूमिका निभाई है, जो एक यंग लड़की के विदेशी कपल के लिए सरोगेट मां बनने की कहानी बताता है। बता दें कि, कृति को अपनी एक्टिंग के लिए दर्शकों और आलोचकों से पॉजिटिव रिव्यू मिले थे। फिल्म में कृति के अलावा पंकज त्रिपाठी और साईं तम्हंकर भी सपोर्टिंग भूमिकाओं में थे।

काम के मोर्चे पर बात करे तो, कृति की झोली काफी दिलचस्प फिल्में हैं, जिसमें "आदिपुरुष" शामिल हैं। फिल्म में वह सीता का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा, वह कार्तिक आर्यन के साथ मुख्य भूमिका में "शहजादा" में भी दिखाई देंगी। इसके अलावा वो "भेड़िया" और टाइगर श्रॉफ की "गणपत: पार्ट वन" का भी हिस्सा हैं।
दूसरी तरफ आलिया के वर्क फ्रंट की बात करे तो, वो अगली बार रणवीर सिंह के साथ "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में दिखाई देंगी। इसके अलावा, वह "ब्रह्मास्त्र", "जी ले जरा" और "तख्त" जैसी फिल्मों का भी हिस्सा हैं।

Created On :   8 July 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story