82 हजार की ड्रेस में किया आलिया ने बेबी बंप फ्लॉन्ट, फिल्म के प्रमोशन में आईं थी नजर

Alia flaunts baby bump in a dress of 82 thousand, was seen in the promotion of the film
82 हजार की ड्रेस में किया आलिया ने बेबी बंप फ्लॉन्ट, फिल्म के प्रमोशन में आईं थी नजर
फोटोज हुए वायरल 82 हजार की ड्रेस में किया आलिया ने बेबी बंप फ्लॉन्ट, फिल्म के प्रमोशन में आईं थी नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आलिया भट्ट ने कुछ  दिन पहले ही अपने प्रेग्नेंसी की न्यूज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सबके साथ शेयर की थी, जिसके बाद से फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे। आलिया के ये न्यूज पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर बधाइयों भरे कमेंट्स का सैलाब आ गया था। एक तरफ जहां नेटिजन्स उन्हें बधाई देते नहीं थक रहे थे वहीं कईं उन्हें ट्रॉल भी कर रहे। अब आलिया अपनी फिल्म के प्रमोशन के चलते नजर आईं तो अपने बंप की वजह से सुर्खियों में बन गई हैं। उनके बेबी बंप, फेस पर ग्लो से लेकर उनकी ड्रेस तक सुर्खियों में बनी हुई है। 

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं आलिया
एक्ट्रेस हाल में अपनी नई फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। प्रमोशन के दौरान ही लिए गए फोटोज में आलिया का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर ये फोटोज जमकर वायरल हो रहे हैं। फोटोज में बेबी बंप देख फैंस बहुत खुश हैं, और आलिया पर प्यार बरसा रहे हैं। 

इस लुक में बेहद खूबसूरत दिखीं
वायरल हो रहे फोटोज में आलिया के बेबी बंप से लेकर उनकी खूबसूरत ड्रेस भी चर्चा में हैं।  मॉम-टू-बी आलिया ने फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस  पहनी है जिसकी कीमत 82 हजार रूपए बताई जा रही है। इस ड्रेस में वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं, और खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है एक्ट्रेस का प्रेग्नेंसी ग्लो। 

इस फिल्म का कर रहीं प्रमोशन 
आलिया उनकी नई फिल्म डार्लिंग्स का प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में आलिया बतौर लीड और प्रोड्यूसर की भूमिका निभाते नजर आएंगी। यह  फिल्म एक डार्क कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें मां-बेटी की लाईफस्टोरी को दिखाया गया है। फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है जिसे बहुत प्यार मिल रहा है। यह फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

 

Created On :   21 July 2022 11:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story