शमशेरा: आलिया ने दिया बेटर हाफ की फिल्म का रिव्यू, सोशल मीडिया पर प्रमोशन देख रणबीर ने दिया ये रिएक्शन....................

July 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के फेमस और मोस्ट लविंग कपल आलिया और रणबीर पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले डेटिंग, फिर सीक्रेट शादी, प्रेगनेंसी, ब्रहमास्त्र का टीजर रिलीज और अब रणबीर की फिल्म शमशेरा, इन सब इवेंट्स के चलते कपल हर समय हेडलाइन्स में बना रहा। अब एक बार फिर ऐसा ही हो रहा है, कल रणबीर की फिल्म शमशेरा थिएटर्स में रिलीज हो गई है, फिल्म के रिलीज होते ही नेटिजन्स के रिएक्शन्स आना शुरु हो गए हैं, इतने रिव्यूज में भी रणबीर के रिएक्शन से लगता है कि वे केवल एक ही रिव्यू का वेट कर रहे थे, जिसके आने के बाद उन्होंने ऐसे रिएक्ट किया।   

रणबीर ने दिया ये रिएक्शन
रणबीर के रिएक्शन से ऐसा लग रहा है मानो कि वो केवल उनके बेटर हाफ के ही रिव्यू का वेट कर रहे थे, और उनके रिव्यू से काफी खुश भी हैं। रणबीर ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू  में आलिया के रिव्यू को शेयर करते हुए कहा कि आलिया ने  पहले ही फिल्म देख ली है, और उन्हें फिल्म पसंद भी आई है, रणबीर ने कहा कि ये मेरी लाइफ में बहुत बड़ा टिक मार्क है। अच्छा है घर पर बीवी खुश, तो मैं खुश हूं। 

आलिया कर रही प्रमोट
आलिया और रणबीर एक दूसरे के काम की तारिफ करने और उसे बढ़ावा देने से कभी नहीं चूकते हैं। रणबीर ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू  में आलिया की अपकमिंग फिल्म डार्लिंग्स की तारीफ की तो सब को उसे देखने के लिए भी कहा, वहीं आलिया भी रणबीर को सपोर्ट करने में पीछे नहीं रहती हैं। हाल में रिलीज हुई शमशेरा के लिए भी आलिया ऐसा करती नजर आईं। एक्ट्रेस ने इंस्टा पर पोस्ट कर अलग अंदाज में शमशेरा को प्रमोट किया है। उन्होंने कैप्शन लिखा इट्स कपूर डे, शमशेरा इन थिएटर्य नाउ, गो वॉच। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

ऐसा रहा पहले दिन का कलेक्शन
बीते दिन रणबीर की फिल्म शमशेरा थिएटर्स में रिलीज हो गई है, फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन 9.65 करोड़ से 10.65 करोड़ हुआ। इस कलेक्शन को देख कर कहा जा सकता है कि पहले ही दिन फिल्म का कलेक्शन कम हुआ और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई है, अब फिल्म को पिटने से वीकेंड और वाक-इन ऑडियंस ही बचा सकती है। 
 

खबरें और भी हैं...