केसरिया गाने में दिखी आलिया, रणबीर की प्यार भरी केमिस्ट्री

Alia, Ranbirs love-filled chemistry seen in Kesaria song
केसरिया गाने में दिखी आलिया, रणबीर की प्यार भरी केमिस्ट्री
ब्रह्मास्त्र केसरिया गाने में दिखी आलिया, रणबीर की प्यार भरी केमिस्ट्री

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के असली रोमांस को उनकी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा के नवीनतम गाने केसरिया में जीवंत कर दिया गया है।

रणबीर कहते हैं, गीत की ताजगी दर्शकों के साथ वास्तव में अच्छी तरह से प्रतिध्वनित हुई है। मैं पूरी टीम को एक ऐसा गाना बनाने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, जिसने अनगिनत दिलों को छुआ है और मुझे यकीन है कि दर्शक पूरे गीत के गर्म अनुभव को संजोएंगे।

आलिया बताती हैं कि केसरिया उसके लिए क्या मायने रखता है।

उन्होंने कहा, मेरे लिए, केसरिया एक ऐसा एहसास है जो कोई अनुभव करता है जब वे किसी चीज से खुश और संतुष्ट होते हैं।

रविवार को अनावरण किया गया यह गीत पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ संस्करणों में रिलीज होगा। सोनी म्यूजिक के सहयोग से रोमांटिक ट्रैक की शूटिंग वाराणसी के घाटों में की गई है।

निर्देशक अयान मुखर्जी कहते हैं, गाने में रणबीर और आलिया की सिजलिंग केमिस्ट्री को हर कोई पसंद करता है, जो उनके बीच के मजबूत बंधन का संकेत देता है।

रोमांटिक गाने को हिंदी में अरिजीत सिंह ने गाया है, जिनके गहरे और भावपूर्ण स्वर बहुचर्चित संगीतकार, वादक, गिटारवादक प्रीतम द्वारा मधुर रचना में जान फूंक देते हैं। गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

गीत के लॉन्च पर अपने विचार साझा करते हुए संगीत निर्देशक प्रीतम कहते हैं, गीत में भावनाओं की इतनी परतें हैं कि इसे रचना करना एक वास्तविक उपचार था।

गायक अरिजीत सिंह कहते हैं कि केसरिया भारतीय फिल्म उद्योग में एक रोमांटिक गीत के रूप में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

उन्होंने कहा, प्रीतम दा की धुनें और अमिताभ के बोल शुरू से ही अलौकिक रहे हैं। मैंने अभी-अभी अपनी भूमिका निभाई है और मैं देख रहा हूं कि रणबीर और आलिया इस गाने के साथ पर्दे पर कमाल का जादू बिखेरते हैं। केसरिया निश्चित रूप से लोगों के दिलों में रहेगा।

गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने कहा कि केसरिया की यात्रा लंबी और प्यारी रही है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 July 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story