आलिया ने रणबीर का ब्रह्मास्त्र के गाने पर डांस वीडियो शेयर किया

Alia shares dance video of Ranbir on the song of Brahmastra
आलिया ने रणबीर का ब्रह्मास्त्र के गाने पर डांस वीडियो शेयर किया
बॉलीवुड आलिया ने रणबीर का ब्रह्मास्त्र के गाने पर डांस वीडियो शेयर किया
हाईलाइट
  • आलिया और रणबीर ने कई सालों तक डेटिंग करने के बाद अप्रैल में शादी कर ली

डिजिटल डेस्क,  मुंबई। बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट, जो वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज हुई स्ट्रीमिंग फिल्म डार्लिग्स की सफलता का आनंद ले रही हैं, ने अपने पति रणबीर कपूर का उनकी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र से देवा देवा गाने पर झूमते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है।

आलिया और रणबीर इन दिनों इटली में छुट्टियां मना रहे हैं। अभिनेत्री ने एक ने एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में शमशेरा अभिनेता रणबीर कपूर देवा देवा गाने की थाप पर झूमते देखा जा सकता हैं। आलिया ने वीडियो को कैप्शन दिया, मेरे जीवन की रोशनी।

आलिया और रणबीर ने कई सालों तक डेटिंग करने के बाद अप्रैल में शादी कर ली। उनके रोमांस की शुरुआत ब्रह्मास्त्र के सेट पर हुई थी। लंबे समय से बन रही यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में आएगी। जहां आलिया ने नेटफ्लिक्स फिल्म डार्लिग्स के साथ अपनी सफलता को आगे बढ़ाया, वहीं रणबीर, जिन्होंने संजू के चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की और फिक्शन पीरियड एक्शन फिल्म शमशेरा के साथ एक फ्लॉप फिल्म दी है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Aug 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story