आर्या के 18 साल: अल्लू अर्जुन, सुकुमार आज तक हिट जोड़ी हैं

May 7th, 2022

हाईलाइट

  • साथ काम करते हुए, अल्लू अर्जुन- सुकुमार टीम ने बॉक्स ऑफिस पर बुल्सआई को हिट किया।

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। अल्लू अर्जुन के करियर की प्रमुख हिट फिल्मों में से एक आर्या ने 2004 में रिलीज होने के बाद से 18 साल पूरे कर लिए हैं। ब्लॉकबस्टर रोमांटिक कॉमेडी जिसने अल्लू अर्जुन को वह स्टार बना दिया। न केवल अल्लू अर्जुन, बल्कि सुकुमार को भी उस बड़े ब्रेक से फायदा हुआ जो आर्या ने उनके करियर को दिया। सुकुमार, जो अल्लू अर्जुन की अन्य बड़ी हिट फिल्म पुष्पा: द राइज के निर्देशक भी हैं, भारतीय सुपरस्टार के साथ बहुत करीबी बंधन साझा करते हैं। साथ काम करते हुए, अल्लू अर्जुन- सुकुमार टीम ने बॉक्स ऑफिस पर बुल्सआई को हिट किया।

2004 में आर्या पर काम करने के बाद, हिट जोड़ी ने 2009 में काजल अग्रवाल और श्रद्धा दास के साथ अल्लू अर्जुन की प्रमुख भूमिकाओं में इसका सीक्वल बनाया। अपनी विरासत को और आगे बढ़ाते हुए, सुकुमार और अल्लू ने 2021 में पुष्पा पार्ट 1 दिया और 2022 में पुष्पा 2 शूट होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

महामारी के दौरान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली पुष्पा को 2021 में भारत की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है। इस बीच, प्रशंसक पुष्पा के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो 2022 में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.