17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की "पुष्पा: द राइज"

Allu Arjuns Pushpa to release in theaters on December 17
17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की "पुष्पा: द राइज"
टॉलीवुड धमाका 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की "पुष्पा: द राइज"

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। अभिनेता अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की आगामी बहुभाषी फिल्म पुष्पा: द राइज 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सुकुमार द्वारा निर्देशित, यह फिल्म आंध्र प्रदेश की पहाड़ियों में लाल चंदन की चोरी की घटनाओं पर आधारित है। अभिनेता फहद फासिल फिल्म में एक नेगेटिव किरदार निभाते नजर आएंगे।

फिल्म के निर्माता नवीन यरनेनी और मैथरी मूवी मेकर्स के वाई. रविशंकर संयुक्त रूप से कहते हैं, हमारा प्रयास मनोरंजन प्रदान करने और दर्शकों के लिए एक नाटकीय रिलीज के अनुभव को यादगार बनाने की दिशा में निर्देशित है। हमें उम्मीद है कि दर्शक एक्शन, रोमांस और भावनाओं के साथ इस मूवी को पसंद करेंगे। पुष्पा: द राइज एक ऐसी फिल्म है जिसमें एक अद्वितीय डकैती को दर्शाया गया है। भारतीय सिनेमा में ऐसी कहानी की खोज नहीं की गई है। हम अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के प्रशंसकों के साथ रिलीज की तारीख साझा करने के लिए उत्साहित हैं।

पुष्पा: द राइज मुत्तमसेट्टी मीडिया के सहयोग से मैथरी मूवी मेकर्स के येर्नेनी और रविशंकर द्वारा निर्मित है। फिल्म का संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है। फिल्म का दूसरा भाग 2022 में रिलीज होने की उम्मीद है।

(आईएएनएस)

Created On :   2 Oct 2021 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story