WEB SERIES: हमसफर है 3 का ट्रेलर जारी, 6 जून को शो होगा रिलीज

Alt Balaji released trailer of G5 to be called Humsafar Hai 3
WEB SERIES: हमसफर है 3 का ट्रेलर जारी, 6 जून को शो होगा रिलीज
WEB SERIES: हमसफर है 3 का ट्रेलर जारी, 6 जून को शो होगा रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पहले दो सीजन की शानदार सफलता के बाद ऑल्ट बालाजी और Z5 अपनी सबसे सफल फ्रेंचाइजी कहने को हमसफर है के तीसरे सीजन के साथ दर्शकों का फिर से मनोरंजन करने के लिए लौट आया है। यह शो 6 जून को रिलीज होने वाला है, लेकिन उससे पहले दोनों प्लेटफॉर्म ने बहुप्रतीक्षित सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

इसमें एक बार फिर रोनित रॉय, गुरदीप कोहली पुंज, मोना सिंह, अपूर्वा अग्निहोत्री सहित अदिति वासुदेवा जैसे भारतीय टेलीविजन उद्योग के दिग्गज कलाकार नजर आएंगे। आइए जानते हैं इस वेबसीरीज के बारे में...

Netflix Secret Code: नेटफ्लिक्स में छिपी है फिल्मों के लिए सीक्रेट कोड

ट्रेलर में 4 साल के लंबे अंतराल के बाद सभी की जि़ंदगी में आए बदलावों को चित्रित किया गया है। अनन्या एक सफल व्यवसायी और एक मां है, वह पहले शांत थी, लेकिन अब तूफानी एना बन गई है। दूसरी ओर पूनम जिंदगी में आगे बढ़ गई है और अभिमन्यु के साथ खुशहाल वैवाहिक जीवन जी रही है। रोहित अब पूरी तरह से लापरवाह हो गया है और उनकी जि़ंदगी में कोई जिम्मेदारी नहीं है। कुछ भी खोने के लिए और देखभाल करने के लिए न होने के कारण, वह अपनी अशांति को या तो बाइक पर जाकर या फिर खुद से छोटी महिलाओं के साथ नासमझ रिश्ते बनाकर कम करता है।

निशा (अंजुम फकीह) और अमायरा (अदिति वासुदेवा) की रोहित की जिंदगी में एंट्री के साथ, हर कोई यह सोच सकता है कि रोहित पूरी तरह से अपने नवीनतम रोमांस को एन्जॉय कर रहे हैं, लेकिन उसका अतीत उसे वास्तविकता स्वीकार करने में असमर्थ बना रहा है कि पूनम और अनन्या अब उसकी जिंदगी का हिस्सा नहीं हैं।

ट्रेलर के बारे में बात करते हुए अभिनेता रोनित बोस राय (रोहित मेहरा) ने कहा, मुझे लगता था कि यह शो दर्शकों को पसंद आएगा, लेकिन इतनी बड़ी सफलता बनने की कभी कल्पना भी नहीं की थी। हमारे पहले 2 सीजन पर अपना प्यार बरसाने और सीजन 3 को संभव बनाने के लिए दर्शकों का आभारी हूं। मेरे दर्शकों के लिए, मैं यह कहना चाहता हूं कि चौंकाने वाले खुलासे के साथ एक धमाकेदार सीजन के लिए तैयार हो जाएं। उम्मीद है कि आप लोगों को उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसकी शूटिंग के दौरान आया था। आप इसे निश्चित रूप से मिस नहीं करना चाहेंगे।

अमेजन प्राइम का  Four More Shots Please-2 रिलीज

गुरदीप कोहली कहती हैं, इस सीजन में दर्शकों को एक नई पूनम और उनके कई शेड्स देखने मिलेंगे। पहले से ही एक असफल विवाह और फिर एक बहुत छोटे व्यक्ति से पुनर्विवाह करने के बाद, अभी भी असुरक्षा की भावना है जो उसे परेशान करती है। मुझे खुशी है कि मैंने ऐसी भूमिका निभाई है जो तीन सीजन में बहुत बदल गई है। शो ने एक बार फिर रिश्तों और भावनाओं को इतने परिपक्व तरीके से निभाया है कि मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।

Created On :   23 May 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story