एएलटी ईएफएफ ग्रीन फिल्म फेस्टिवल 17 नवंबर से शुरू, किरण राव ज्यूरी में हुई शामिल

ALT EFF Green Film Festival begins on November 17, Kiran Rao joins the jury
एएलटी ईएफएफ ग्रीन फिल्म फेस्टिवल 17 नवंबर से शुरू, किरण राव ज्यूरी में हुई शामिल
बॉलीवुड एएलटी ईएफएफ ग्रीन फिल्म फेस्टिवल 17 नवंबर से शुरू, किरण राव ज्यूरी में हुई शामिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता किरण राव, जो धोबी घाट के लिए जानी जाती हैं और अपनी सिनेमा लाइन के माध्यम से पर्यावरण से संबंधित मुद्दों पर काफी मुखर रही हैं, ऑल लिविंग थिंग्स एनवायरनमेंटल फिल्म फेस्टिवल (एएलटी ईएफएफ) 2022 की जूरी में शामिल हो गई हैं। इसका आयोजन 17 नवंबर से 27 नवंबर के बीच होगा और इसमें 55 फिल्में दिखाई जाएंगी।

इस आयोजन पर टिप्पणी करते हुए, किरण राव ने एक बयान में कहा, यह उत्सव हमेशा पर्यावरण के बारे में जागरूकता फैलाने में सक्रिय रहा है और मैं भाग लेने के लिए आमंत्रित किए जाने पर बहुत खुश हूं। इस वर्ष कुछ वाकई उत्कृष्ट फिल्में दिखाई जाएंगी जो पर्यावरण के मुद्दों पर हैं।

किरण पानी फाउंडेशन की सह-संस्थापक भी हैं, जो महाराष्ट्र में सूखे की रोकथाम और वाटरशेड प्रबंधन में सक्रिय हैं। यही कारण है कि उन्हें एएलटी ईएफएफ जूरी का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया गया है।

फिल्म निर्माता ने कहा, एएलटी ईएफएफ एक जरूरी पहल है, और इस बात का एक अच्छा उदाहरण है कि सिनेमा हमारे ²ष्टिकोण और आदतों को कैसे बदल सकता है, और हमारी प्राकृतिक दुनिया को संरक्षित करने में हमारी मदद कर सकता है। मुझे उम्मीद है कि लोग इन फिल्मों को देखने आएंगे। जूरी के अन्य सदस्यों में सत्यांशु सिंह, मोनिका नारंजो गोंजालेज, सुधीर पलसाने, डेविड मार्टिनेज, सोफी वशिवरमन और आकांक्षा सूद सिंह हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Oct 2022 10:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story