अमन वर्मा की पांच साल बाद आशाओं का सवेरा से टीवी पर वापसी

Aman Verma returns to TV after five years with Ashao Ka Savera
अमन वर्मा की पांच साल बाद आशाओं का सवेरा से टीवी पर वापसी
मनोरंजन अमन वर्मा की पांच साल बाद आशाओं का सवेरा से टीवी पर वापसी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय टीवी अभिनेता अमन वर्मा लंबे अंतराल के बाद नए शो आशाओं का सवेरा..धीरे धीरे से के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। उन्हें आखिरी बार 2017 में ट्रैवलिंग रियलिटी शो बहुरानी में होस्ट के रूप में देखा गया था।

जहां अभिनेत्री रीना कपूर मुख्य भूमिका निभाएंगी, वहीं अमन शो में भानु का प्रमुख किरदार निभाते नजर आएंगे।

अमन कहते हैं, काफी समय हो गया है जब मैंने टेलीविजन नहीं किया है। मैंने सकारात्मक, नकारात्मक, ग्रे, विरोधी, नायक सब कुछ किया है और यहां शो में मेरा किरदार कोई ऐसा है जो अपनी दुनिया में रहने वाला एक सामान्य इंसान है और सोचता है कि वह हर कोण से सही है।

अमन ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी, तीन बहुरानियां, कहता है दिल जैसे शो से मनोरंजन उद्योग में अपनी पहचान बनाई और उन्होंने गेम शो खुलजा सिम सिम की मेजबानी भी की है।

वह अपने चरित्र के बारे में बताते हुए कहते हैं, ईमानदारी से, इस चरित्र में बहुत सारे अलग-अलग व्यक्तित्व हैं। यह एक बहुत ही रोमांचक भूमिका है, जिसे निभाने के लिए मैं उत्सुक हूं। उन सभी को धन्यवाद, जिन्होंने मुझे यह विशेष चरित्र निभाने में सक्षम समझा है।

यह शो रीना कपूर द्वारा अभिनीत भावना और राहिल आजम द्वारा निभाए गए राघव के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक-दूसरे के बिल्कुल विपरीत हैं और कथानक आगे बढ़ता है कि कैसे वे एक-दूसरे से मिलेंगे और प्यार में पड़ेंगे।

आशाओ का सवेरा..धीरे धीरे से जल्द ही स्टार भारत पर प्रसारित होगा।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Nov 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story