अमर कौशिक ने बताई वरुण धवन को भेड़िया में लेने की वजह

Amar Kaushik told the reason for taking Varun Dhawan in Bhediya
अमर कौशिक ने बताई वरुण धवन को भेड़िया में लेने की वजह
बॉलीवुड अमर कौशिक ने बताई वरुण धवन को भेड़िया में लेने की वजह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भेड़िया के निर्देशक अमर कौशिक ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी फिल्म के लिए बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को क्यों चुना। अमर, जिन्हें स्त्री, बाला, सोने भी दो यारो और कई अन्य फिल्मों का निर्देशन करने के लिए जाना जाता है, ने साझा किया कि कैसे उन्होंने पटकथा के साथ अभिनेता से संपर्क किया। उन्होंने कहा, वरुण खुद मेरे पास आए और मुझसे कहा कि वह भेड़िया बनना चाहते हैं। जिस क्षण उन्होंने यह कहा कि मैं ऐसा था जैसे तुम बहुत प्यारे हो और भेड़िया की तरह नहीं दिखते। यह सुनकर वरुण सचमुच एक भेड़िया की तरह काम किया जिसने मेरे होश उड़ा दिए और इस तरह हमें अपना भेड़िया मिला।

अमर द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म भेड़िया के मुख्य कलाकार वरुण धवन और कृति सनोन, अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल के साथ दिखाई दे रहे हैं। भेड़िया अमर कौशिक द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है। इसमें वरुण धवन और कृति सनोन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

उन्होंने कहा, मेरे पिता यहां (मुंबई में) हैं और द कपिल शर्मा शो में जाना चाहते थे, लेकिन मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं पहली बार शो में आ रहा हूं। मेरे डैड ऐसे थे जैसे आपने आखिरकार एक फिल्म बना ली है क्योंकि आपको शो में आमंत्रित किया गया है। मुझसे ज्यादा मेरी बहन, जो कनाडा में रहती है, अपने उत्साह को रोक नहीं पाई और पापा से कहा, पापा, अमर कपिल के शो पर जा रहा है। कहीं न कहीं मुझे ऐसा लग रहा था कि शो में मेरी उपस्थिति मेरी फिल्म से ज्यादा चर्चित है। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Nov 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story