अमेजन प्राइम वीडियो ने एजेंट के पोस्ट-थियेट्रिकल डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार किए हासिल

Amazon Prime Video acquires Agents post-theatrical digital streaming rights
अमेजन प्राइम वीडियो ने एजेंट के पोस्ट-थियेट्रिकल डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार किए हासिल
टॉलीवुड अमेजन प्राइम वीडियो ने एजेंट के पोस्ट-थियेट्रिकल डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार किए हासिल
हाईलाइट
  • अमेजन प्राइम वीडियो ने एजेंट के पोस्ट-थियेट्रिकल डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार किए हासिल

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। अमेजन प्राइम वीडियो ने अखिल अक्किनेनी की बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म एजेंट के पोस्ट-थियेट्रिकल डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार हासिल कर लिए हैं। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी जाएगी।

अखिल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक एजेंट में उन्हें एक इंटरपोल अधिकारी के रूप में एक असामान्य भूमिका में दिखाया जाएगा। सुरेंद्र रेड्डी के निर्देशन में बनी पहली फिल्म में अखिल पूरी तरह से रूपांतरित, एक अलग लुक में दिखाई देंगे।

वक्कंथम वामसी ने एजेंट के लिए पटकथा लिखी, जो एके एंटरटेनमेंट्स और सुरेंद्र 2 सिनेमा द्वारा निर्मित है। मलयालम सुपरस्टार ममूटी एजेंट में अहम भूमिका निभाएंगे।

यश और श्रीनिधि शेट्टी अभिनीत केजीएफ 2 और महेश बाबू और कीर्ति सुरेश अभिनीत सरकारू वारी पाटा को भी हाल ही में अमेजॅन प्राइम द्वारा अधिग्रहित किया गया था। दोनों फिल्में व्यावसायिक रूप से ब्लॉकबस्टर थीं, और यह तथ्य कि एजेंट का एक ओटीटी पार्टनर के साथ सौदा है, ने एक्शन-थ्रिलर की रिलीज के आसपास के उत्साह को और बढ़ा दिया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 May 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story