पहली बार मिनी मूवी फेस्टिवल के लिए अमेजॅन की पांच लघु फिल्में तैयार

Amazons five short films ready for the first ever Mini Movie Festival
पहली बार मिनी मूवी फेस्टिवल के लिए अमेजॅन की पांच लघु फिल्में तैयार
मनोरंजन पहली बार मिनी मूवी फेस्टिवल के लिए अमेजॅन की पांच लघु फिल्में तैयार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 22 सितंबर से पांच लघु फिल्मों का प्रीमियर अमेजन मिनी टीवी पर होगा, जो अमेजन के शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर उपलब्ध मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा है। इस सेवा ने शुक्रवार को अपने तरह के अनूठे मूवी फेस्टिवल - मिनी मूवी फेस्टिवल की शुरूआत की घोषणा की।

अमेजॅन मिनीटीवी की इस महत्वाकांक्षी परियोजना का मकसद रोमांस से लेकर कानूनी नाटकों तक लघु फिल्मों में कहानियों का एक विविध सेट और प्रतिभाशाली अभिनेताओं के एक समूह को एक साथ लाना है।अमेजॅन एडवरटाइजिंग के प्रमुख गिरीश प्रभु ने कहा, हमारे पास प्रतिभा, प्रोडक्शन हाउस और कुशल निर्देशकों का एक पावरहाउस है। हम इसके जरिए कुछ सार्थक और प्रभावशाली कहानियां देने की उम्मीद करते हैं।शर्तें लागू, वकील बाबू, परदे में रहने दो, गुड मॉनिर्ंग और द लिस्ट जैसी फिल्में हैं जिनमें नेहा धूपिया, अभिषेक बनर्जी, श्रेया चौधरी, अंगद बेदी, कीर्ति कुल्हारी, आरजे मलिष्का जैसे कलाकार हैं।

सिख्य एंटरटेनमेंट के सीईओ गुनीत मोंगा ने कहा, हमारी दो मिनी-फिल्मों -- कंडीशन्स अप्लाई और गुड मॉनिर्ंग को पहले मिनी मूवी फेस्टिवल के साथ लॉन्च करना बिल्कुल अद्भुत है। कंडीशंस अप्लाई एक क्लासिक रिलेशनशिप ड्रामा है जिसमें एक ट्विस्ट है। गुड मॉनिर्ंग एक मल्टीटास्किंग सुपर मॉम की कहानी है। हम दर्शकों को मातृत्व की इस कहानी से प्रेरित करने का इरादा रखते हैं।

रॉय कपूर फिल्म्स की मालविका खत्री ने कहा, नवोदित कलाकार गौरव दवे द्वारा लिखित और निर्देशित और शानदार रूप से प्रतिभाशाली कीर्ति कुल्हारी और अंगद बेदी द्वारा अभिनीत, द लिस्ट एक शहरी भारतीय जोड़े के शुरूआती 30 साल के जीवन पर एक महत्वपूर्ण नजर डालती है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Sep 2022 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story