एम्बर हर्ड और जॉनी डेप की लड़ाई ने लिया एक नया रुप

Amber Heard and Johnny Depps fight took a new look
एम्बर हर्ड और जॉनी डेप की लड़ाई ने लिया एक नया रुप
हॉलीवुड एम्बर हर्ड और जॉनी डेप की लड़ाई ने लिया एक नया रुप

डिजिटल डेस्क, लॉस एगिल्स। अभिनेत्री एम्बर हर्ड को जॉनी डेप के खिलाफ अपने अदालती झगड़े में चोट की तस्वीरों को संपादित करने के दावे के लिए जेल का सामना करना पड़ सकता है।

मानहानि के वकील आरोन मिंक ने चेतावनी दी कि अधिक से अधिक वस्तुनिष्ठ साक्ष्य कि वह शपथ के तहत चीजों के बारे में झूठ बोल रही है अभिनेत्री के लिए एक सजा का कारण बन सकती है इस बात की जानकारी एक रिपोर्ट मे सामने आई है।

वकील आरोन मिंक ने कहा कि, सामंती दंपति के मामले में जूरी मंगलवार को उनकी कानूनी टीमों के उग्र समापन तर्कों की पेशकश के बाद विचार-विमर्श फिर से शुरू करने के लिए तैयार है।

वकील आरोन मिंक ने कहा, मुझे लगता है कि, जैसे-जैसे यह मामला आगे बढ़ता है और हम अधिक से अधिक वस्तुनिष्ठ साक्ष्य देखना शुरू करते हैं कि वह शपथ के तहत चीजों के बारे में झूठ बोल रही है।

उन्होंने कहा, जब यह इस संभावना को पार करना शुरू कर देता है कि वह सबूत गढ़ रही है। तस्वीरें गढ़ना, चोट के निशान बनाना, सबूत बदलना और फिर जमा करना।

मिंक ने चेतावनी दी कि, सबूत गढ़ना न केवल वास्तव में गंभीर है, बल्कि न्याय प्रणाली के लिए वास्तव में आक्रामक भी है।

उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि अभियोजक इस पर करीब से नजर डालेंगे क्योंकि अगर बहुत स्पष्ट सबूत हैं कि उसने ऐसा किया है, तो निश्चित रूप से इस पर विचार किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा, अगर यह साबित हो गया कि यह मामला था और निश्चित रूप से वर्तमान में मुकदमे में कुछ सवाल उठाए जा रहे हैं, जिससे संभावित रूप से आपराधिक मुकदमा चलाया जा सकता है और जेल का समय हो सकता है।

हर्ड पर वकीलों ने डेप पर पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन अभिनेता द्वारा कथित तौर पर लगाए गए चोटों को कवर करने के लिए मेकअप का उपयोग करने से लेकर अपने तलाक के निपटारे से अच्छे कारणों के लिए 7 मिलियन देने में विफल रहने के लिए हर चीज के बारे में झूठ बोलने का आरोप लगाया है।

यह तब आया जब लॉ फर्म हॉज, जोन्स और एलन के एक पार्टनर सीन कौलफील्ड ने मेलऑनलाइन को बताया, हर्ड को ब्रिटेन में झूठी गवाही की जांच का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि अदालत ने हमारी न्याय प्रणाली के मूल में कटौती को गुमराह किया है।

यह पूछे जाने पर कि, क्या वह पुलिस को उन दावों की जांच करते हुए देख सकते हैं जो उसने शपथ के तहत झूठ बोलकर 70 लाख डॉलर दान करने के लिए कहा था।

उन्होंने कहा, हां, मुझे ऐसा लगता है। हालांकि यह मामले का केंद्रीय मुद्दा नहीं हो सकता है, झूठी गवाही सबसे बड़ा खतरा है और हमारी न्याय प्रणाली के मूल में कटौती, इसलिए पुलिस को यह दिखाने के लिए जांच के लिए आमंत्रित किया जा सकता है कि जनता का कोई भी सदस्य जो अदालत में झूठ बोलता है, उस पर झूठी गवाही का मुकदमा चलाया जा सकता है।

डेप वी हर्ड मानहानि मुकदमे ने जनता का ध्यान खींचा और लैंगिक संबंधों की स्थिति और मीटू आंदोलन की प्रगति पर भारी बहस छेड़ दी।

अप्रैल में शुरू हुई सुनवाई के लिए चुने गए 11 में से सात जूरी सदस्यों ने शुक्रवार को समापन बहस के समापन के बाद निर्णय पर विचार-विमर्श करने के लिए कुछ घंटे बिताए। लेकिन इस पर फैसला वापस करने की उम्मीद नहीं है कि क्या हर्ड ने डेप को कुछ और दिनों के लिए बदनाम किया था।

डेप अपनी पूर्व पत्नी पर 2018 के एक ऑप-एड के लिए मानहानि का मुकदमा कर रहे हैं, जिसे उन्होंने द वाशिंगटन पोस्ट के लिए लिखा था, जहां उन्होंने खुद को घरेलू दुर्व्यवहार का प्रतिनिधित्व करने वाली एक सार्वजनिक व्यक्ति के रूप में वर्णित किया था।

अभिनेता का कहना है कि, इसका झूठा अर्थ है कि वह एक घरेलू दुर्व्यवहार है, जिसका वह जोरदार खंडन करते हैं, और इसने उन्हें हॉलीवुड में भूमिकाओं के लिए संघर्ष करना छोड़ दिया है।

डेप 50 मिलियन डॉलर का मुकदमा कर रहा है, जबकि हर्ड 100 मिलियन डॉलर के लिए मुकदमा कर रहा है।

 

पीटी/एएनएम

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 May 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story