हॉलीवुड: एम्बर हर्ड ने 10 मिलियन डॉलर के मानहानि के फैसले के खिलाफ की अपील

July 22nd, 2022

हाईलाइट

  • एम्बर हर्ड ने 10 मिलियन डॉलर के मानहानि के फैसले के खिलाफ की अपील

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। पूर्व पति जॉनी डेप के साथ विवादों को लेकर लगातार खबरों में बनी रहने वाली हॉलीवुड अभिनेत्री एम्बर हर्ड ने गुरुवार को 10 मिलियन डॉलर के मानहानि के फैसले के खिलाफ अपील का नोटिस दिया है।

अभिनेत्री एम्बर हर्ड के वकीलों ने घोषणा की थी कि वे 1 जून को अपील करेंगी।

अभिनेत्री एम्बर हर्ड के प्रवक्ता ने गुरुवार को कहा, हमारा मानना है कि अदालत ने ऐसी गलतियां कीं जिससे पहले संशोधन के अनुरूप न्यायसंगत और निष्पक्ष फैसले को रोका गया। इसलिए हम फैसले के खिलाफ अपील कर रहे हैं। जबकि हमें एहसास है कि आज की फाइलिंग ट्विटर पर आग लगा देगी, लेकिन निष्पक्षता और न्याय दोनों सुनिश्चित करने के लिए हमें कुछ कदम उठाने की जरूरत है।

जवाब में, जॉनी डेप के प्रतिनिधि ने कहा कि उनकी टीम को विश्वास है कि फैसला बरकरार रखा जाएगा। जॉनी डेप के प्रवक्ता ने कहा, जूरी ने छह सप्ताह के मुकदमे के दौरान पेश किए गए व्यापक सबूतों को सुना और एक स्पष्ट और सर्वसम्मति से फैसला सुनाया कि प्रतिवादी ने कई बार डेप को बदनाम किया।

जूरी ने जॉनी डेप को उनके वकील एडम वाल्डमैन द्वारा दिए गए एक बयान के लिए भी उत्तरदायी पाया, जिसमें उन्होंने एम्बर हर्ड पर धोखा गढ़ने का आरोप लगाया था। तो ऐसे में जूरी ने जॉनी डेप को उस बयान के लिए 2 मिलियन का भुगतान करने का आदेश दिया।

वैराइटी के अनुसार, एम्बर हर्ड के वकीलों ने पहले न्यायाधीश पेनी अजकार्ट से कई कारणों से फैसले को रद्द करने के लिए कहा था, जिसमें यह आरोप भी शामिल था कि एक जूरी सदस्य ने कभी सम्मन प्राप्त नहीं होने के बावजूद मुकदमे में भाग लिया।

एजकार्ट ने एम्बर हर्ड के अनुरोध को अस्वीकार कर दिया, यह पाते हुए कि उसने अपनी आपत्ति उठाने के लिए बहुत लंबा इंतजार किया था और यह नहीं दिखाया था कि उसे निष्पक्ष सुनवाई से वंचित कर दिया गया है।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...