अमेरिकी रैपर किड क्यूडी ने पूर्व मित्र कान्ये वेस्ट के खिलाफ उठाई आवाज

American rapper Kid Cudi raises voice against former friend Kanye West
अमेरिकी रैपर किड क्यूडी ने पूर्व मित्र कान्ये वेस्ट के खिलाफ उठाई आवाज
हॉलीवुड अमेरिकी रैपर किड क्यूडी ने पूर्व मित्र कान्ये वेस्ट के खिलाफ उठाई आवाज
हाईलाइट
  • अमेरिकी रैपर किड क्यूडी ने पूर्व मित्र कान्ये वेस्ट के खिलाफ उठाई आवाज

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। अमेरिकी रैपर किड क्यूडी ने कान्ये वेस्ट के अनिश्चित व्यवहार के बारे में बात करते हुए उनकी जमकर आलोचना की।

दोनों एक वक्त पर अच्छे दोस्त और सहयोगी हुआ करते थे।

वैराइटी की रिपोर्ट की मानें तो, फरवरी में कान्ये द्वारा अपने डोंडा 2 एल्बम से क्यूडी को हटाने के बाद दोनों में सार्वजनिक रूप से झगड़ा हुआ क्योंकि क्यूडी सैटरडे नाइट लाइव स्टार पीट डेविडसन के मित्र हैं, जो किम कार्दशियन के साथ रिश्ते में थे, जब उसने वेस्ट से शादी समाप्त कर ली थी।

क्यूडी का बयान एस्क्वायर पत्रिका द्वारा प्रकाशित एक नए प्रोफाइल में आया, मैं उसके हर एक एल्बम में रहा हूं। वह मेरे केवल दो एल्बमों में रहे हैं। ये आपको पता होना चाहिए, और ये मत सोचो कि मैंने नहीं पूछा।

वैराइटी के अनुसार, वेस्ट द्वारा क्यूडी को डोंडा 2 से हटाने के बाद, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कई तस्वीरें पोस्ट कीं। एक तस्वीर में वेस्ट को क्यूडी, डेविडसन और टिमोथी चालमेट के साथ एक मेज के चारों ओर दिखाया गया है।

वैराइटी की रिपोर्ट की मानें तो, इसी सबके बीच में किड क्यूडी ने कहा, क्या आप जानते हैं कि एक दिन अचानक जागना कैसा लगता है, अपने सोशल मीडिया को देखें, और आप ट्रेंड कर रहे हैं क्योंकि कोई आपके बारे में कुछ लोग गंदी बातें कर रहे हैं?

इस सबको देखते हुए किड क्यूडी ने नाराजगी जताई और अपनी बात रखते हुए कान्ये वेस्ट के खिलाफ आवाज उठाई।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Aug 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story