फर्जी प्रशंसकों पर भड़कीं बिली ईलिश, अनदेखी करने का लगा था आरोप

American singer Billie Eilish angry at fake fans
फर्जी प्रशंसकों पर भड़कीं बिली ईलिश, अनदेखी करने का लगा था आरोप
फर्जी प्रशंसकों पर भड़कीं बिली ईलिश, अनदेखी करने का लगा था आरोप

डिजिटल डेस्क, लंदन। अमेरिकी गायिका बिली ईलिश ने फर्जी प्रशंसकों पर अपनी भड़ास निकाली है, जिन्होंने इस महीने की शुरुआत में एक टॉक शो से निकलते समय उन पर उनकी (प्रशंसकों की) अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए निशाना साधा था। एसशोबिज डॉट कॉम के मुताबिक, ऑनलाइन पोस्ट किए एक वीडियो में लिसेन बिफोर आई गो की 17 वर्षीय गायिका के जिमी किमेल लाइव शो से रवाना होने के समय भीड़ को उनके लिए हूटिंग करते देखा जा सकता है, क्योंकि वह इंतजार कर रहे प्रशंसकों के लिए ऑटोग्राफ साइन करने के लिए नहीं रुकीं।

इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट
बिली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में कहा, इस वीडियो को बनाने का एकमात्र कारण यह है कि मैंने एक वीडियो में यह सब तमाशा होते देखा और मैं बस यह साफ करना चाहती हूं कि असल में क्या हुआ था।

प्रशंसकों से हैं नाराज
उन्होंने कहा, क्योंकि अगर आप वीडियो देखते हैं तो ऐसा लगता है कि मैं प्रशंसकों के समूह को पूरी तरह से अनदेखा कर रही हूं और उन्हें हाय तक नहीं कर रही हूं, जबकि ऐसा था। बिली ईलिश ने आगे कहा कि जो लोग उन्हें निशाना बना रहे हैं वे उनके असली प्रशंसक नहीं हैं, बल्कि प्रोफेशनल ऑटोग्राफ हंटर्स हैं जो उनके साइन किए ऑटोग्राफ से पैसा बनाने की फिराक में रहते हैं।

कोई प्यार नहीं नजर आया
उन्होंने कहा, मैंने वहां से आगे बढ़ना मुनासिब समझा, क्योंकि मुझे लाग कि इन लोगों में से ऐसा कोई नहीं है जिसे की किसी भी चीज की परवाह है जिसका मुझसे निजी तौर पर लेना-देना हो। गायिका ने कहा कि वह वहां बस हाय करने और लोगों को गले लगाने के लिए गईं, लेकिन उन्हें अपने लिए कोई प्यार नहीं नजर आया तो वह वहां से रवाना हो गईं।

Created On :   26 Nov 2019 4:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story