comScore

Fan Moment: प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट ने आमिर के फेमस कैरेक्टर को कैलेंडर में किया कैद, एक्टर ने किया शेयर


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सुपरस्टार आमिर खान अपनी हर फिल्म में कुछ न कुछ नया करते हैं। खास तौर पर केरेक्टर के डिमांड के हिसाब से अपने लुक और स्टाइल में तो गजब का ट्रांसफॉर्मेशन करते हैं। आमिर हमेशा कोशिश करते हैं कि वे अपनी फिल्म में केरेक्टर के अनुसार एक दम परफेक्ट नजर आएं, जैसा उन्होंने फिल्म दंगल में किया था। उन्होंने इस फिल्म में पहलवान का किरदार निभाने के लिए काफी वजन बढ़ाया था। आमिर के फैंस भी यही इंतजार में रहते हैं कि वे इस बार कौन से लुक में नजर आएंगे। फिलहाल आमिर अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए चर्चा में हैं, जिसमें वे अलग-अलग तरह के लुक में दिखेंगे। आमिर की फिल्मों में निभाए केरेक्टर लोगों के जहन में एक खास जगह बना लेते हैं। लगान से लेकर पीके और दंगल जैसी उनकी कई फिल्में हैं, जिनके केरेक्टर लोगों के दिलों-दिमाग में अब भी छाए हुए हैं। 

आमिर के इन्हीं केरेक्टर्स को लेकर हाल ही में एक प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट मनोज सिन्हा ने एक कैलेंडर बनाया है। इस कैलेंडर में मनोज ने अमिर के अब तक के उन केरेक्टर्स को कार्टून के फॉर्म में दिखाया हैं, जो ​काफी फेमस हुए। आमिर के कार्टून केरेक्टर वाले इस कैलेंडर को मनोज ने खुद उनसे मिलकर गिफ्ट किया। आमिर ने अपने इस फैंस से मिलने के लिए शेड्यूल से थोड़ा समय निकाला और मुलाकात के बाद मनोज को थैंक्स कहा। कैलेंडर में पीके, अंदाज अपना अपना से लेकर दंगल और यहां तक कि लाल सिंह चड्ढा तक सभी क्लासिक किरदारों को शामिल किया गया है, जिसे देख उनके फैंस भी रोमांचित हो रहे हैं। 

लाल सिंह में अलग भूमिका में नजर आएंगे आमिर
आमिर अब लाल सिंह चड्ढा में एक अलग ही अवतार में दिखाई देंगे। अब तक तीन अलग-अलग लुक सामने आने के बाद लोगों में इस फिल्म को लेकर काफी दिलचस्पी बढ़ गई है। आमिर की अगली वर्ष की यह सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है, जो इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। आमिर खान अपनी कल्ट क्लासिक फिल्मों के लिए प्रसिद्ध हैं। सिर्फ 3 इडियट्स ही नहीं, बल्कि उन्हें दिल चाहता है, रंग दे बसंती जैसी अन्य फिल्मों के साथ ट्रेंड शुरू करने के लिए जाना जाता है। अपने जन्मदिन पर, अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" की घोषणा की थी, जो पहले से ही सबसे प्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक के रूप में खूब सुर्खियां बटोर रही है।

कमेंट करें
68DdE