कई अभिनय शैलियों का प्रदर्शन करने में सक्षम होने पर अमित अंतिल

Amit Antil on being able to showcase multiple acting styles
कई अभिनय शैलियों का प्रदर्शन करने में सक्षम होने पर अमित अंतिल
इंडियाज गॉट टैलेंट कई अभिनय शैलियों का प्रदर्शन करने में सक्षम होने पर अमित अंतिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडियाज गॉट टैलेंट फेम अमित अंतिल कई किरदारों के लिए अभिनय का आनंद लेना चाहते हैं और इंटेंस सीन्स करना चाहते हैं।

वे कहते हैं, अभिनेताओं को कई प्रकार की परियोजनाओं और प्रदर्शन शैलियों पर काम करने में सक्षम होने का लाभ मिलता है। एक अभिनेता होने के नाते मैं भी इंटेंस अभिनय करना चाहता हूं। मैं भाग्यशाली हूं कि यह वर्ष मेरे लिए अच्छा जा रहा है। मुझे मिला विभिन्न फिल्मों जुफाश और मुजाहिद और एक वेब सीरीज अखाड़ा की शूटिंग करने का अवसर। और अब मैं अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म अवीर की शूटिंग शुरू करने के लिए अगले महीने फिर से कश्मीर की यात्रा कर रहा हूं।

अमित, जिन्होंने सावधान इंडिया: इंडिया फाइटस बैक जैसे शो में भी काम किया है, कहते हैं, एक अभिनेता के रूप में एक फिल्म, एक टीवी शो या एक लाइव कलाकार के रूप में अभिनय करते समय सुरक्षित महसूस करना महत्वपूर्ण है। मैं थिएटर से सीखने के लिए धन्य हूं और कई शैलियों, नाटकीय, कॉमेडी और आवाज अभिनय भी कर सकता हूं। इसने मुझे विविध रिज्यूमे बनाने की अनुमति दी है जो मुझे प्रदर्शन के कई क्षेत्रों में नौकरी पाने में मदद करता है।

अमित ने नखरे आली नार और चीनी जैसे पंजाबी गानों में भी काम किया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Jun 2022 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story