बिग बी पर टाइगर का जादू: अमिताभ बच्चन ने किया टाइगर श्रॉफ को कॉपी, इंस्टाग्राम पर 'लाइक' पाने की उम्मीद फ्लॉन्ट की किकिंग स्किल्स

April 21st, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं। बिग बी जल्द ही सूरज बड़जात्या की फिल्म 'ऊंचाई' में बोमन ईरानी और अनुपम खेर के साथ पर्दे पर दिखाई देंगे। अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, हाल ही में उन्होंने दिल्ली में हुमायूँ के मकबरे से तस्वीरों की एक सिरिज को शेयर किया, जो वहां की खूबसूरत झलक पेश करता है। उनकी हालिया फोटो, जिसमें वो किक और घूंसे मारते दिखाई दे रहे हैं फैंस को खूब पसंद आ रही है। 

अमिताभ बच्चन ने अपने नए पोस्ट के पीछे की वजह टाइगर श्रॉफ को बताया है, बिग बी का कहना है कि वह टाइगर की फिटनेस और उनकी किंकिग स्टाइल से काफी प्रभावित हैं। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "टाइगर श्रॉफ को अपनी फ्लेक्सिबल किकिंग स्किल्स की क्षमताओं की वजह से अच्छे 'लाइक' मिलते हैं, इसे देखकर मैंने सोचा कि मैं उनकी 'लाइक' का एक छोटा हिस्सा पाने की कोशिश कर सकता हूं।" इस पोस्ट को शेयर करने के बाद लाइक्स और कमेंट की बौछार होनी शुरू हो गई। टाइगर ने इस खास पोस्ट को फिर से शेयर किया। बिग बी की पोती नव्या नवेली नंदा ने भी पोस्ट पर कमेंट करते हुए “हाथ उठाकर हंसते हुए” वाली इमोजी पोस्ट की, जबकि अभिषेक बच्चन ने अपने पिता को 'टाइगर' बुलाया।

काम के मोर्चे पर, अमिताभ बच्चन के पास कई फिल्मे लाइनअप हैं, वह जल्द ही 'रनवे 34' में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आएंगे। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा 'गुड बाय', नाग अश्विन की अनटाइटल्ड फिल्म और 'द इंटर्न' के रीमेक में भी काम करेंगे।