बारिश का सीन शूट करने के बाद बीमार हुए अमिताभ बच्चन

amitabh bachchan gets sick after shooting the rain scene of the film Jhund
बारिश का सीन शूट करने के बाद बीमार हुए अमिताभ बच्चन
बारिश का सीन शूट करने के बाद बीमार हुए अमिताभ बच्चन

डिजिटल डेस्क, नागपुर। नागराज मंजुले निर्देशित फिल्म ‘झुंड’ की शूटिंग के दौरान बारिश का सीन शूट करने के बाद बिग बी बीमार हो गए। अमिताभ बच्चन सोमवार 3 दिसंबर को फिल्म की शूटिंग करने के लिए शहर में पहुंचे थे। शूटिंग मोहन नगर स्थित सेंट जॉन स्कूल में चल रही थी। इस बीच शहर में हुई बारिश तथा ठंड से अमिताभ बच्चन बीमार हो गए और वे वापस मुंबई चले गए हैं। जानकारी मिली है कि बिग बी 22 दिसंबर को शहर में वापस आएंगे और शेड्यूल के अनुसार बूटीबोरी में शूटिंग करेंगे। बिग बी इसके पहले 1970 में फिल्म ‘परवाना’ की शूटिंग नागपुर में कर चुके हैं।

फिल्म में हुई बारिश की शूटिंग

फिल्म ‘झुंड’ के लिए बिग बी द्वारा बारिश के बीच भागते हुए भी एक सीन मोहन नगर स्थित सेंट जॉन स्कूल के सेट पर शूट किया गया है। इस शूट में बिग बी बारिश के पानी से भीगे नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस सीन के शूट के बाद ही बिग बी बीमार पड़ गए और उन्हें वापस मुंबई जाना पड़ा। 

फुटबॉल की ट्रेनिंग देते नजर आएंगे

बिग बी का वैसे तो कई बार शहर में आना-जाना हुआ है, लेकिन फिल्म की शूटिंग के लिए वे दूसरी बार नागपुर में आए हैं। इसके पहले 1970 में ‘परवाना’ फिल्म की शूटिंग के लिए बिग बी का उपराजधानी में आना हुआ था, तभी उन्होंने कहा था कि शहर में बहुत सारे ऐसे स्थान हैं, जहां पर फिल्मों की शूटिंग की जा सकती है। ‘झुंड’ की शूटिंग के पहले उन्होंने शूटिंग स्थल का मुआयना किया था। उन्होंने मोहन नगर स्थित सेंट जॉन स्कूल को महत्वपूर्ण सीन्स के लिए चुना। 

शहर के इन स्थानों पर की जा रही शूटिंग

फिल्म झुंड की शूटिंग शहर के विभिन्न स्थानों पर की जा रही है। सबसे पहले धोबी नगर, मेकोसबाग, सेंट जॉन स्कूल, गोधनी, कामठी के बाद अब अगली शूटिंग का प्लान बूटीबोरी बताया जा रहा है। शहर में इसके अलावा भी कई फिल्मों की शूटिंग की जा रही है। बहुत सारे ऐसे स्थल हैं, जहां पर निर्देशकों को शूटिंग करना पसंद आ रहा है। 
 

Created On :   19 Dec 2018 6:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story