अमिताभ बच्चन ने की ऋषिकेश में गंगा आरती, चिदानंद सरस्वती के साथ सामने आई तस्वीरें

Amitabh Bachchan performed Ganga Aarti in Rishikesh, pictures surfaced with Chidanand Saraswati
अमिताभ बच्चन ने की ऋषिकेश में गंगा आरती, चिदानंद सरस्वती के साथ सामने आई तस्वीरें
बीग बी की गंगा आरती अमिताभ बच्चन ने की ऋषिकेश में गंगा आरती, चिदानंद सरस्वती के साथ सामने आई तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं। बीग बी की भक्ती भाव से भरपूर उत्तराखंड के ऋषिकेश की एक छोटी सी यात्रा उनके फैंस का दिल जीत रही है। तस्वीरों में वह स्वामी चिदानंद सरस्वती के साथ गंगा आरती करते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by newsbuzz (@rathoreg007)

खास लुक में दिखें बीग बी

इस अध्यातमिक मौके पर, बच्चन ने एक खास पारंपरिक लुक चुना जिसमें उन्होंने हल्के नीले रंग की जैकेट के साथ एक ग्रे कुर्ते को शामिल किया। वहीं दूसरी तस्वीर में, वह स्वामी चिदानंद सरस्वती के बगल में बैठे नजर आ रहे हैं जहां वह ऋषिकेश के गंगा घाट की सीढ़ियों पर विचार साझा करते नजर आ रहें हैं।

 

ब्लॉग पर किया अपडेट
बिग बी अपने ब्लॉग पर काफी एक्टिव रहते हैं, वहां पर उन्होंने ऋषिकेश यात्रा पर कुछ ब्लॉग भी लिखे हैं। उन्होंने अपनी एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की जिसमें वह गंगा के किनारे खड़े नजर आ रहे हैं। कैमरे से दूर देखते हुए, तस्वीर में वह एक शॉल और अपनी मनमोहक मुस्कान ओढ़े दिखाई दे रहे हैं।

बीग बी अपनी पॉएट्री के लिए भी जाने जाते हैं। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा " गंगा दिव्यता को उजागर करती है .. आत्मा को इस तरह से गले लगाती है जैसे कोई और नहीं कर सकता .. और मानव जाति के लिए अज्ञात तरीके से व्यक्त करती है .. हम देखते हैं, हम सुनते हैं हम जानते हैं लेकिन हम फिर भी समझ नहीं पाते।"

अमिताभ इन दिनों रश्मिका मंदाना के साथ अपनी आगामी फिल्म "अलविदा" की शूटिंग के लिए ऋषिकेश में हैं। इससे पहले, वह फिल्म निर्माता शूजीत सरकार की "द उमेश क्रॉनिकल्स" की शूटिंग के लिए लखनऊ में थे। पूजा कौल द्वारा अभिनीत, फिल्म में मेगास्टार एक टैक्सी ड्राइवर की कैमियो भूमिका में नजर आएंगे, शूटिंग में पुराने लखनऊ के सिटी स्टेशन की झलकियां भी दिखाई देंगी। वहीं बच्चन अगली बार अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म "ब्रह्मास्त्र" में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे।
 

Created On :   1 April 2022 7:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story