दैनिक भास्कर हिंदी: ऑफ एयर होने जा रहा KBC 10, जानिए कब आएगा आखिरी एपिसोड !

October 27th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10' जल्द ही ऑफ एयर हो सकता है। 'KBC 10' को लेकर बड़ी खबर आई है कि शो इस सीजन के आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। नवंबर के लास्ट में  'KBC 10' के ऑफ एयर होने की खबर सामने आ रही है। 

23 नवंबर को आखिरी एपिसोड!
'KBC 10' के ऑफ एयर होने की आ रही खबरों के मुताबिक, 3 सितंबर 2018 से शुरू हुआ 'केबीसी सीजन 10' का आखिरी एपिसोड 23 नवंबर 2018 को टेलीकास्ट होगा। इस बार इस शो को 12 हफ्तों की सीरीज में प्लान किया गया था। अब यह सीरीज खत्म हो गई है, जिसके चलते चैनल ने इस शो को ऑफ एयर करने का फैसला लिया है। 

TRP में रहा आगे 
2018 में 'केबीसी सीजन 10' TRP चार्ट में अब तक बाकी रियलिटी शो के मुकाबले आगे रहा है। 'केबीसी सीजन 10' ने सलमान खान के 'बिग बॉस 12' और एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी' को भी पीछे छोड़ दिया। मगर अब 'केबीसी सीजन 10' ऑफ एयर होने की तैयारी कर रहा है। 

'KBC 10' के कई यादगार पल 
अपने पहले सीजन से ही अमिताभ बच्चन का यह शो लोगों के दिलों में जगह बनाने के लिए कामियाब रहा है। दसवें सीजन में भी 'केबीसी' ने कई अच्छे पल दर्शकों के साथ बिताएं हैं। शो के कर्मवीर स्पेशल एपिसोड्स शानदार रहे हैं। बिग बी के बर्थडे पर भी ये सीजन बेहद खास रहा। शो में पहली बार अमिताभ बच्चन अपनी मां को गुनगुनाते सुन भावुक हो गए। 

शुरु होंगे 'पटियाला बेब्स' और 'लेडीज स्पेशल'
शो से जुड़ी आ रही खबरों के मुताबिक, 'केबीसी 10' के बाद सोनी टीवी के टाइम स्लॉट को दो नए शो रिप्लेस करेंगे। सोनी टीवी पर 'केबीसी 10 'की जगह लेने वाले ये दो शो ‘पटियाला बेब्स’ और ‘लेडीज स्पेशल’ हैं।अगर हम जल्द टीवी पर दस्तक देने वाले शो 'पटियाला बेब्स’ को बात करे तो, इस शो के जरिए सीरियल जोधा-अकबर फेम परिधि शर्मा टीवी पर कमबैक कर रही हैं।'पटियाला बेब्स’ के अलावा ‘लेडीज स्पेशल’ भी जल्द ही ऑन एयर होने वाला है। इस शो में दर्शक छवि पाण्डेय, बिजल जोशी और गिरिजा ओक लीड रोल में दिखाई देंगे।