comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

 प्रापर्टी विवाद को लेकर अमृता और सारा अली खान पहुंचीं पुलिस थाने

January 21st, 2019 14:49 IST
 प्रापर्टी विवाद को लेकर अमृता और सारा अली खान पहुंचीं पुलिस थाने

डिजिटल डेस्क,मुबंई। प्रॉपर्टी विवाद मामले को निपटाने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह अपनी बेटी सारा अली खान के साथ देहरादून पहुंचीं। दोनों ने क्लेमेंटाउन थाने पहुंचकर संपत्ति विवाद को लेकर लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। दरअसल अभिनेत्री अमृता सिंह के मामा लेखक मधुसूदन बिम्बेट की शनिवार को मौत हो गई थी, जिसके बाद उनकी करोड़ों की संपत्ति पर अधिकार के लिए कई दावेदार सामने आ रहे हैं। खबरों के मुताबिक मधुसूदन बिम्बेट की कोठी के केयर टेकर ने कहा कि इस संपत्ति को लेकर अमृता सिंह और उनके मामा के बीच लंबे समय से मुकदमा चल रहा है। अभिनेत्री अमृता सिंह अपने मामा की संपत्ति पर कब्जा करना चाहती हैं। अभिनेत्री ने उनसे जबरन चाबी लेने की कोशिश की, चाबी ना देने पर कोठी के ताले तोड़ दिए। वहीं अमृता सिंह ने आरोपों को गलत बताया। उन्होंने कहा कि कुछ लोग संपत्ति पर कब्जा करना चाहते हैं। वह अपने मामा की मौत की खबर पर यहां पहुंची हैं।

अमृता सिंह ने बताया कि उनके मामा मधुसूदन कैंसर से पीड़ित थे, जिनकी मृत्यू की खबर सुनते ही अमृता ने उनका अंतिम संस्कार किया और अंतिम संस्कार करने के बाद अमृता सिंह बेटी के साथ सीधे मामा की कोठी पर पहुंच गई। जिसके बाद केयर टेकर ने अमृता सिंह पर संपत्ति पर कब्जा करने की कोशिश का आरोप लगाते हुए क्लेमेंटाउन थाने में तहरीर दी। अमृता ने बताया कि उनके मामा अकेले रहते थे और उनकी संपत्ति पर भू-माफिया की नजर है। ऐसे में जब तक उनके घर से कोई आ नहीं जाता तब तक उनके पूरे घर की सुरक्षा पुलिस को करनी होगी।

अमृता सिंह के मामा मधुसूदन की ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी के पास करीब साढ़े चौबीस बीघे में करोड़ों की संपत्ति है। केयरटेकर ने बताया कि मामा भांजी के बीच इस संपत्ति को लेकर कई सालों से मुकदमेबाजी चल रही है। इस संपत्ति को लेकर मामा मधुसूदन और अमृता सिंह के जिलाधिकारी और सिविल जज सीनियर डिवीजन के यहां दो मुकदमे विचाराधीन है। फिलहाल पुलिस ने दोनों की तहरीर की जांच कर जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेजने का आश्वासन दिया है। 

कमेंट करें
n8I1J