टॉलीवुड: मेरे जीवन का एक महत्वपूर्ण दिन, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता जी.वी. प्रकाश

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • मेरे जीवन का एक महत्वपूर्ण दिन, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता जी.वी. प्रकाश

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेता और संगीत निर्देशक जी.वी. प्रकाश कुमार ने शुक्रवार को 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने की खबर पर ट्वीट करते हुए ट्वीट किया, मेरे जीवन का एक महत्वपूर्ण दिन।

सुधा कोंगरा की सूरराई पोटरु में अपने शानदार स्कोर के लिए पुरस्कार जीतने की खबर फैलने के तुरंत बाद, प्रकाश ने एक पत्र ट्वीट किया जिसमें लिखा था, एक दिन आप इसे बड़ा बना देंगे .. एक दिन आप जीतेंगे .. एक दिन सब कुछ वैसा ही होगा जैसा आप चाहते हैं .. और लंबे इंतजार के बाद आखिरकार वह दिन आ ही जाता है।

थैंक्यू यूनिवर्स, आप सभी को धन्यवाद। मेरे पिता वेंकटेश और मेरे पूरे परिवार को, जिसमें सांधवी, भवानी और अन्वी शामिल हैं, उन्होंने मुझे जो कुछ भी दिया है, उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

मुझे परफॉर्म करने का मौका देने के लिए टीम सूरराई पोटरु, निर्देशक सुधा कोंगारा, सूर्या सर, 2डी और राजशेखर पांडियन का बहुत-बहुत धन्यवाद। मेरे सभी संगीतकारों और मेरी टीम, इंजीनियर निर्माता जेहोवासन को विशेष धन्यवाद। मेरे जीवन का एक महत्वपूर्ण दिन।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...