महामारी के बाद फिल्मों के लिए रोचक समय आएगा : लक्ष्मी मांचू

An interesting time will come for films after the epidemic: Lakshmi Manchu
महामारी के बाद फिल्मों के लिए रोचक समय आएगा : लक्ष्मी मांचू
महामारी के बाद फिल्मों के लिए रोचक समय आएगा : लक्ष्मी मांचू

नई दिल्ली, 13 मई (आईएएनएस)। तेलुगू अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू का कहना है कि कोरोनावायरस की इस महामारी के चलते कई सारे बदलाव आएंगे और इसके बाद सिनेमा के विकास में एक बड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा।

कोविड-19 के बाद सिनेमा के भविष्य के बारे में पूछे जाने पर लक्ष्मी ने आईएएनएस को बताया, आने वाला समय निश्चित तौर पर फिल्मों के लिए बेहद दिलचस्प होगा।

वह आगे कहती हैं, सुरक्षा के लिहाज से कई सारे परिवर्तनों की जरूरत पड़ेगी, लेकिन हम सभी जानते हैं कि सिनेमा लोगों की जिंदगियों से नहीं जा सकता। वायरस अभी यहां रहने वाला है। हमें इसे आत्मसात करने और जीवनशैली में बदलाव लाने की आवश्यकता है कि आगे आने वाले समय में हम किस तरह से चीजों को अपनाएंगे। कुछ समय के लिए चीजों पर रोक है।

कोरोनावायस महामारी के चलते देश की अर्थव्यवस्था ठप्प हो गई है। दुनिया भर में मनोरंजन उद्योग भी बंद है। इस बारे में अभी भी कोई स्पष्ट जानकारी उपलब्ध नहीं है कि सामान्य जिंदगी कब पटरी पर आएगी, लेकिन लक्ष्मी इस अनिश्चितता के बारे में चिंतित नहीं है।

वह कहती हैं, दरअसल, पहली बार मैं चिंतित नहीं हूं। अब आप जान गए हैं कि चीजें आपके बस में नहीं है। इसने मुझे भिन्न तरीके से जिंदगी को जीने का पाठ पढ़ाया है। हम सभी को जीवन का एक नया तरीका सीखना है और समझना है कि यह भी शानदार है। हम में से कितनों को यह मौका मिलता है। हम जिस चीज से होकर गुजर रहे हैं, वह बेहद वास्तविक है।

इस लॉकडाउन में अभिनेत्री लॉक्ड अप विद लक्ष्मी मंचू को लेकर आई हैं। इस शो में वह अपने इंस्टाग्राम लाइव पर भिन्न लोगों से बातें करती हैं, जिनमें फिल्मों से लेकर राजनीति जगत के लोग भी शामिल हैं।

Created On :   13 May 2020 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story