एना डी अरमास ब्लोंड ट्रेलर में मर्लिन मुनरो के रूप में स्तब्ध

Ana de Armas stuns as Marilyn Monroe in Blonde trailer
एना डी अरमास ब्लोंड ट्रेलर में मर्लिन मुनरो के रूप में स्तब्ध
हॉलीवुड एना डी अरमास ब्लोंड ट्रेलर में मर्लिन मुनरो के रूप में स्तब्ध
हाईलाइट
  • एना डी अरमास ब्लोंड ट्रेलर में मर्लिन मुनरो के रूप में स्तब्ध

डिजिटल डेस्क, लॉज एंजिल्स। हॉलीवुड अभिनेत्री एना डी अरमास को नवीनतम फिल्म ब्लोंड के ट्रेलर में हॉलीवुड आइकन मर्लिन मुनरो के रूप में देखकर सभी आश्चर्यचकित हो गए हैं।

नेटफ्लिक्स ने एंड्रयू डोमिनिक की ब्लोंड से पहला इवोकेटिव फुटेज डेब्यू किया है।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, जॉयस कैरल ओट्स के बेस्टसेलिंग उपन्यास पर आधारित यह फिल्म अपनी एनसी-17 रेटिंग के लिए उल्लेखनीय है।

इस फिल्म में सहायक कलाकारों में बॉबी कैनवले, एड्रियन ब्रॉडी, जूलियन निकोलसन, जेवियर सैमुअल और इवान विलियम्स शामिल हैं।

नेटफ्लिक्स के आधिकारिक ब्लोंड सिनोप्सिस में लिखा है, यह फिल्म हॉलीवुड की सबसे स्थायी आइकनों में से एक, मर्लिन मुनरो के जीवन को साहसपूर्वक फिर से परिभाषित करती है। नोर्मा जीन के रूप में अपने अस्थिर बचपन से, स्टारडम और रोमांटिक उलझनों में वृद्धि के माध्यम से, ब्लोंड अपने सार्वजनिक और निजी खुद के बीच व्यापक विभाजन का पता लगाने के लिए तथ्य और कल्पना की रेखाओं को धुंधला करती है।

डी अरमास का कहना है, एंड्रयू की महत्वाकांक्षाएं शुरू से ही बहुत स्पष्ट थीं। मर्लिन मुनरो के जीवन का एक संस्करण उसके लेंस के माध्यम से प्रस्तुत करने के लिए। हमने इस फिल्म पर घंटों काम किया, लगभग एक साल तक हर एक दिन।

अपनी बात रखते हुए डी अरमास ने कहा, मैंने जॉयस का उपन्यास पढ़ा, सैकड़ों तस्वीरों, वीडियो, ऑडियो रिकॉडिर्ंग, फिल्मों का अध्ययन किया कुछ भी जो मैं अपने हाथों से प्राप्त कर सकता था।

इसको लेकर एना डी अरमास का कहना था, पहला सवाल हमेशा था, नोर्मा जीन यहाँ क्या महसूस कर रही थी? हम उसकी कहानी का मानवीय पक्ष बताना चाहते थे। प्रसिद्धि ने मर्लिन को दुनिया में सबसे अधिक दिखाई देने वाली व्यक्ति बना दिया, लेकिन इसने नोर्मा को सबसे अ²श्य भी बना दिया।

ब्लोंड 23 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर वैश्विक स्तर पर रिलीज होगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Jun 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story