थ्रिलर सीरीज मासूम के लिए आनंद भास्कर ने की सामूहिक वार्ता

Anand Bhaskar has a group talk for the thriller series Masoom
थ्रिलर सीरीज मासूम के लिए आनंद भास्कर ने की सामूहिक वार्ता
वेब सीरीज थ्रिलर सीरीज मासूम के लिए आनंद भास्कर ने की सामूहिक वार्ता
हाईलाइट
  • थ्रिलर सीरीज मासूम के लिए आनंद भास्कर ने की सामूहिक वार्ता

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपनी नवीनतम मनोवैज्ञानिक थ्रिलर सीरीज मासूम के लिए एल्बम बनाने के बारे में आनंद भास्कर सामूहिक वार्ता करते हैं।

इस सीरीज में बोमन ईरानी, समारा तिजोरी, उपासना सिंह, मंजरी फडनीस, वीर राजवंत सिंह और मनुऋषि चड्ढा हैं।

एल्बम में चार गाने हैं, जोगिये, फकीरा, लैला मजनू और विछड़ा। पंजाबी लोकगीत शैली में, एल्बम के गीतों को गिन्नी दीवान ने लिखा है।

गाने के बोल मधुबंती बागची, आनंद भास्कर, जतिंदर सिंह, शिल्पा सरोच, पीयूष कपूर और रोमी ने दिए हैं।

आनंद ने कहा, मासूम के संगीत सार को इसकी अनूठी कहानी के कारण डिकोड करना आसान काम नहीं था, लेकिन मिहिर देसाई के साथ मेरे प्रदर्शनों की सूची का भुगतान किया गया। हमारे विचार उस दिशा के बारे में थे जो हम शीर्षक गीत के साथ लेना चाहते थे।

वे कहते हैं, गीतों के माध्यम से, मैं पंजाबी लोककथाओं की शांत प्रकृति में टैप करना चाहता था और एक गीतात्मक रूप से प्रासंगिक और मधुर रूप से मनोरम साउंडट्रैक का निर्माण करना चाहता था जिसमें मानवीय संबंधों को दिखाया गया हो।

बोमन ने यह भी कहा, मासूम में एक मजबूत सिनेमाई बनावट है जिसे आनंद भास्कर कलेक्टिव के संगीत ने पूरी तरह से पूरक किया है। गीतों के मंत्रमुग्ध करने वाले बोल आपके दिल को छूते हैं और आपको आश्वस्त करते हैं।

उन्होंने आखिर में कहा, जब मैंने सीरीज का अंतिम संपादन देखा और देखा कि यह संगीत के साथ कितनी खूबसूरती से जुड़ा है, तो मुझे उस पर गर्व हुआ जो हम दर्शकों के सामने लाए थे।

मासूम पंजाब में सेट है। सीरीज, मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित और गुरमीत सिंह द्वारा अभिनीत। यह पुरस्कार विजेता आयरिश सीरीज ब्लड की एक भारतीय प्रस्तुति है, जो किसी प्रियजन को खोने के बाद पारिवारिक संबंधों और धोखे की खोज करती है।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मासूम स्ट्रीम हो रही है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Jun 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story