अनिल रविपुडी कॉमेडी स्टॉक एक्सचेंज के अध्यक्ष के रूप में ओटीटी की करेंगे शुरूआत

Anil Ravipudi to launch OTT as chairman of Comedy Stock Exchange
अनिल रविपुडी कॉमेडी स्टॉक एक्सचेंज के अध्यक्ष के रूप में ओटीटी की करेंगे शुरूआत
टॉलीवुड अनिल रविपुडी कॉमेडी स्टॉक एक्सचेंज के अध्यक्ष के रूप में ओटीटी की करेंगे शुरूआत
हाईलाइट
  • शो का निर्माण एसओएल प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। टॉलीवुड के हिट कॉमेडी फिल्म निर्देशक अनिल रविपुडी ओटीटी प्लेटफॉर्म अहा पर एक स्टैंड-अप कॉमेडी शो में अध्यक्ष के रूप में अपने ऑन-स्क्रीन डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अध्यक्ष रविपुडी कॉमेडी स्टॉक एक्सचेंज की रिब-गुदगुदी कार्यवाही की अध्यक्षता करेंगे, जो नवंबर में स्ट्रीमिंग शुरू करने के लिए तैयार है। शो का निर्माण एसओएल प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है।

ओटीटी और शो में अपनी शुरूआत पर टिप्पणी करते हुए, रविपुडी ने कहा, मैं इसके लिए उत्साहित हूं और आशा करता हूं कि दर्शक इस शो को खुले हाथों से स्वीकार करेंगे और ओटीटी में मेरी शुरूआत को स्वीकार करेंगे। कॉमेडी स्टॉक एक्सचेंज प्रसिद्ध हास्य हस्तियों को प्रस्तुत कर रहा है जो मंच पर आते हैं, भीड़ को रोशन करते हैं और दर्शकों को खूब हंसाते हैं।

शो के बिल्कुल नजदीक आने के साथ, हाल ही में रिलीज हुए शो के ट्रेलर ने इस वादे को पूरा कर दिया है कि यह लोगों की हंसी को गुदगुदाएगा। इसमें वेणु, मुक्कू अविनाश, सद्दाम, एक्सप्रेस हरि, भास्कर और ज्ञानेश्वर जैसे कॉमेडी सितारे शामिल होंगे, जो पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना हास्य पक्ष दिखाने के लिए तैयार हैं। इस शो को सुदीगली सुधीर होस्ट कर रहे हैं, जो इस शो के साथ ओटीटी की दुनिया में भी डेब्यू कर रहे हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Oct 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story