शूरवीर में वर्दी पहनने पर अंजलि बरोट: बेहद आकर्षक

Anjali Barot on wearing the uniform in Shoorveer: Very attractive
शूरवीर में वर्दी पहनने पर अंजलि बरोट: बेहद आकर्षक
बॉलीवुड शूरवीर में वर्दी पहनने पर अंजलि बरोट: बेहद आकर्षक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री अंजलि बरोट आगामी सीरीज शूरवीर में पहली बार वर्दी में एक अधिकारी की भूमिका निभाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह कहती हैं कि स्क्रीन पर वर्दी पहनने और हेलिकॉप्टर उड़ाने का विचार उनके लिए बेहद आकर्षक था।

अंजलि ने कहा, एक अभिनेता के रूप में, मुझे प्रयोग करना पसंद है। मेरी पिछली वेब सीरीज के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद, मैं वास्तव में कुछ अलग करने के लिए उत्सुक थी और अपने अगले प्रोजेक्ट के साथ अपने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर रही थी। जब शूरवीर मेरे पास आया, तो मुझे पता था यह था। मेरा मतलब है, आपको कितनी बार वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाने और देश को बचाने का अवसर मिलता है। बस उस वर्दी को पहनने और उस हेलिकॉप्टर को स्क्रीन पर उड़ाने का विचार अपने आप में बेहद आकर्षक था।

उन्होंने आगे कहा, पहले एक बिंदास पत्नी की भूमिका निभाने से लेकर शूरवीर में इस बड़े चरित्र को निभाने तक मैं वास्तव में ऑन स्क्रीन ट्रांजिशन की तलाश में थी। मुझे याद है, शूरवीर को हां कहने से पहले, मैं निर्देशक कनिष्क से मिली थी, जिन्होंने शो के लिए उनके ²ष्टिकोण के बारे में बताया और मुझे बेच दिया गया। मुझे उन पर और समर खान पर पूरा भरोसा था और एक ऐसे शो और चरित्र के साथ जुड़ने के लिए बेहद उत्साहित थी जो मेरे द्वारा पहले की गई किसी भी चीज से अलग है।

शूरवीर में प्रसिद्ध अभिनेता मकरंद देशपांडे और मनीष चौधरी के साथ रेजिना कैसेंड्रा, अरमान रल्हन, आदिल खान, अभिषेक साहा, अंजलि बरोट, कुलदीप सरीन, आरिफ जकारिया, फैसल राशिद, साहिल मेहता और शिव्या पठानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह देश की शांति और सुरक्षा को चुनौती देने वाले रेड अलर्ट का सामना करते हुए टीम के साथियों, और आकाओं के बंधनों पर करीब से नजर डालता है। शूरवीर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 15 जुलाई से प्रसारित होगा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 July 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story