फैमिली वीक में प्रियंका चौधरी से मिलने आ सकते हैं अंकित गुप्ता

Ankit Gupta can come to meet Priyanka Chaudhary in Family Week
फैमिली वीक में प्रियंका चौधरी से मिलने आ सकते हैं अंकित गुप्ता
बिग बॉस 16 फैमिली वीक में प्रियंका चौधरी से मिलने आ सकते हैं अंकित गुप्ता

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 16 अक्टूबर में शुरू हुआ था और तब से प्रतियोगियों को अपने परिवार या प्रियजनों से मिलने का मौका नहीं मिला है। हालांकि, नया साल आने के साथ ही घरवालों को लंबे समय के बाद अपने परिवार से मिलने का मौका मिल सकता है।

खबरों के मुताबिक, शिव ठाकरे की बहन मनीषा या उनकी मां उनसे मिलने घर में आएंगी। ऐसी अफवाहें हैं कि अंकित गुप्ता एक बार फिर प्रियंका चौधरी से मिलने के लिए घर में प्रवेश करेंगे। फैमिली वीक के दौरान या तो वे या फिर उनके भाई योगेश नजर आएंगे।

फैमिली वीक के दौरान सुम्बुल के पिता एक बार फिर शो में नजर आएंगे। शालिन भनोट को अपनी मां के साथ बिताने के लिए कुछ समय मिलेगा। घर में टीना दत्ता के पापा तपन दत्ता की एंट्री होने वाली है। बिग बॉस 16 के घर के सबसे प्यारे सदस्य अब्दु रोजिक शो में अपने पिता से सरप्राइज विजिट करेंगे। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि अर्चना गौतम और साजिद खान की जगह कौन आएगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Dec 2022 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story