comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

#MeToo: सोना महापात्रा और श्वेता पंडित के बाद दो और महिलाओं ने लगाए अन्नू मलिक पर आरोप

October 21st, 2018 18:41 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में चल रहे #MeToo पर सिंगिंग इंडस्ट्री के जाने माने नाम अनु मलिक पर कई गंभीर लग चुके हैं। श्वेता पंडित और सोना महापात्रा के अनु मलिक पर लगाए यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद अब 2 और महिलाएं इस मामले में सामने आई हैं। इन दोनों महिलाओं ने स्ट्रगलिंग दौर के समय अनु मलिक पर गलत ढंग से छूने के आरोप लगाए हैं।

अन्नू मलिक पर पहली महिला का आरोप
मिड डे से बातचीत में अनु मलिक पर श्वेता पंडित और सोना महापात्रा के बाद दो महिलाओं ने बेहद संगीन आरोपों की बौछार की है। आरोप लगाने वाली पहली महिला का कहना है कि, '1990 में अनु मलिक महबूब स्टूडियो में एक गाने की शूटिंग कर रहे थे, जब महिला की उनसे मुलाकात हुई तो अनु मलिक ने महिला के शरीर को गलत ढंग से छुआ। आपत्ति व्यक्त करने पर उन्होंने हंसते हुए सॉरी बोल दिया। इसके बाद एक बार मलिक ने महिला को मुलाकात के लिए अपने घर बुलाया और इस बार वह घर पर अकेले थे।

जानकारी के मुताबिक मलिक ने महिला के कुछ देर तो फॉर्मल बातचीत की और इसके बाद दोनों लॉज में जाकर बैठ गए। अन्नू मलिक महिला के सामने बैठे थे लेकिन कुछ देर बाद ही उन्होंने महिला के साथ शर्मनाक हरकत करना शुरु कर दिया। इसी दौरान डोरबेल बजी और महिला ने वहां से भागने की कोशिश की।'

इसी बीच मौका पाकर अनु मलिक ने उससे माफी मांग ली और कहा कि वह एक उत्तेजक व्यक्ति हैं। अनु मलिक ने महिला को धमकी दी कि यदि उन्होंने पुलिस को बताया तो अंजाम ठीक नहीं होगा। उन्होंने महिला को घर तक छोड़ने के लिए राजी कर लिया और जब दोनों कार में बैठे थे तो भी अन्नू मलिक अपनी गंदी हरकतों से बाज नहीं आए। महिला के अनाकानी करने पर मलिक ने उस महिला के साथ जबरदस्ती की।

अन्नू मलिक पर दूसरी महिला का आरोप
मलिक पर आरोप लगाने वाली दूसरी महिला इंडियन आइडल सीजन 10 का हिस्सा रह चुकी है। इस सीजन में अनु मलिक के अलावा विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ जज थीं। जानकारी के मुताबिक सिंगर को शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री देने की बात कही गई थी लेकिन उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया क्योंकि शो में अनु मलिक जज थे और वह 7 साल पहले उनके साथ बदतमीजी कर चुके थे। महिला ने बताया कि एक स्ट्रगलर सिंगर के तौर पर जब दूसरी बार मलिक से मिलीं तो उन्होंने पूछा- क्या तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है? मना करने पर उन्होंने कहा कि अगली बार जब मिलो तो शिफॉन साड़ी पहनना। अगली मुलाकात में मलिक ने महिला के साथ छेड़छाड़ की और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की।

आपको बता दें, इन दोनों महिलाओं से पहले अन्नू मलिक पर सिंगर सोना महापात्रा और सिंगर श्वेता पंडित भी संगीन आरोप लगा चुकी हैं।

कमेंट करें
XEOsA