सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स में जज की कुर्सी संभालेंगे अनु मलिक

Anu Malik to take over as judge in Sa Re Ga Ma Pa Lil Champs
सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स में जज की कुर्सी संभालेंगे अनु मलिक
सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स में जज की कुर्सी संभालेंगे अनु मलिक
हाईलाइट
  • सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स में जज की कुर्सी संभालेंगे अनु मलिक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स में जज की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

संगीतकार शंकर महादेवन के साथ जज के पैनल में शामिल होने वाले मलिक ने कहा कि, वह इस शो का अनुसरण कर रहे हैं और इसका हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं।

शो के बारे में बात करते हुए अनु मलिक ने कहा, मैं सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स को जज करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। वास्तव में सा रे गा मा पा गायकों के साथ-साथ संगीत के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक प्रतिष्ठित शो है और जबकि मैं शो को फॉलो कर रहा हूं, यह पहली बार है जब मैं इसका हिस्सा बनूंगा और मैं वास्तव में उत्साहित हूं।

उन्होंने आगे कहा, यह एक नई चुनौती है और मैं वास्तव में खुश हूं कि चैनल ने पैनल में मेरे सह-न्यायाधीश के रूप में जबरदस्त प्रतिभाशाली शंकर महादेवन को शामिल करने का फैसला किया है। हम निश्चित रूप से इन छोटे बच्चों को एक साथ पालने में मदद करेंगे।

अनु मलिक ने आगे कहा कि, वह मानते है कि बच्चों को सही समय पर तैयार करना जरूरी है ताकि वे सही मार्गदर्शन के साथ गायक बनने के अपने सपने को साकार कर सकें।

शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स जी टीवी पर प्रसारित होगा

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Aug 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story