अनुभव सिन्हा की अगली एज ड्रामा फिल्म इस दिन होगी रिलीज

Anubhav Sinhas next edge drama film will release on this day
अनुभव सिन्हा की अगली एज ड्रामा फिल्म इस दिन होगी रिलीज
बॉलीवुड अनुभव सिन्हा की अगली एज ड्रामा फिल्म इस दिन होगी रिलीज
हाईलाइट
  • अनुभव सिन्हा की अगली एज ड्रामा फिल्म इस दिन होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा की अगली एज ड्रामा फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होगी। इसे रत्ना सिन्हा ने निर्देशित किया है। इसमें प्रीत कममानी, ईशा सिंह और काव्या थापर हैं।

इसके बारे में बात करते हुए, निर्देशक रत्ना सिन्हा कहती हैं कि दर्शकों ने मुझे मेरी पहली फिल्म के लिए जो प्यार दिया था, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। इसने मुझे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने और एक ऐसी फिल्म का प्रयास करने के लिए प्रोत्साहित किया जो मेरे लिए असामान्य है। यह एक प्यारी सी और सुकून देने वाली कहानी है। मैंने इस फिल्म की शूटिंग में हर पल का आनंद लिया।

फिल्म का टाइटल अबी तय नहीं किया गया है। निमार्ता अनुभव सिन्हा ने फिल्म को अपने प्रोडक्शन हाउस, बनारस मीडियावर्क्‍स के तहत जी स्टूडियो के साथ मिलकर बनाया है।

यह फिल्म रत्ना के पहले निर्देशन से काफी अलग है।

फिल्म में प्रीत कमानी हैं, जो इससे पहले नीरज उधवानी की नेटफ्लिक्स ओरिजिनल मस्का में अभिनय कर चुकी हैं। इसमें टेलीविजन अभिनेत्री ईशा सिंह भी हैं, जो काव्या थापर और हमेशा भरोसेमंद मनोज पाहवा के साथ इस आउटिंग के साथ बड़े पर्दे पर अपनी शुरूआत कर रही हैं। इसमें हिमेश रेशमिया के संगीत के साथ कुछ फ्रेस टियून भी हैं।

देहरादून और ऋषिकेश के साथ-साथ पुणे और मुंबई में फिल्माई गई, यह फिल्म उम्र की कहानी है जो फैंस के दिल को छू लेगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 May 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story