18 नवंबर को रिलीज होगी अनुभव सिन्हा की सोशल ड्रामा भीड़

Anubhav Sinhas social drama Rush to release on November 18
18 नवंबर को रिलीज होगी अनुभव सिन्हा की सोशल ड्रामा भीड़
बॉलीवुड 18 नवंबर को रिलीज होगी अनुभव सिन्हा की सोशल ड्रामा भीड़
हाईलाइट
  • 18 नवंबर को रिलीज होगी अनुभव सिन्हा की सोशल ड्रामा भीड़

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा की आगामी सोशल ड्रामा भीड़ 18 नवंबर को बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है।

सिन्हा ने कहा कि फिल्म में ऐसे विषय है जिसे उन्होंने अपने दिमाग में खटकने वाली सोच से बनाया है।

उन्होंने कहा कि एक छोटे से विचार के साथ जो शुरू हुआ, वह जल्द ही एक पटकथा में बदल गया, जिसने मुझे एक बड़े कैनवास पर फिल्म बनाने के लिए प्रेरित किया। एक फिल्म निर्माता के रूप में, मेरा मानना है कि मनोरंजन की जिम्मेदारी है दर्शकों को सोचने पर मजबूर करना। मैंने अपनी हर फिल्म के साथ ऐसा करने का प्रयास किया है, और यही हम भीड के साथ कर रहे हैं। मुझे एक बेहतरीन कलाकार के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है।

उन्होंने आगे कहा कि भूमि, राज, दिया फिल्म में बहुत अच्छी हैं। मेरा दल ताकत का एक महत्वपूर्ण स्तंभ था, जो मुझे हर दिन बेहतर करने के लिए प्रेरित करता था। मुझे भूषण कुमार का समर्थन मिला।

सोशल ड्रामा भीड़ के संयुक्त निर्माता भूषण कुमार कहते हैं कि हमने आखिरकार 2022 की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक की रिलीज की तारीख को लॉक कर दिया है। सोशल ड्रामा भीड़ वह फिल्म है, वह कहानी है जो सभी से एक स्वर में बात करने की शक्ति रखती है।

फिल्म की शूटिंग पिछले साल नवंबर और दिसंबर तक की गई थी।

सोशल ड्रामा भीड़ भूषण कुमार की टी-सीरीज और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्‍स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। फिल्म 18 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 May 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story