रवि तेजा की टाइगर नागेश्वर राव से अनुपम खेर का फर्स्ट लुक आया सामने

Anupam Khers first look from Ravi Tejas Tiger Nageswara Rao is out
रवि तेजा की टाइगर नागेश्वर राव से अनुपम खेर का फर्स्ट लुक आया सामने
टॉलीवुड रवि तेजा की टाइगर नागेश्वर राव से अनुपम खेर का फर्स्ट लुक आया सामने

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। वामसी द्वारा निर्देशित अभिनेता रवि तेजा की पहली अखिल भारतीय फिल्म टाइगर नागेश्वर राव अपने लॉन्च के दिन से ही काफी शोर मचा रही है। टीम ने अब बॉलीवुड के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अनुपम खेर को लेकर एक कास्टिंग तख्तापलट किया। फिल्म से अनुपम का फस्र्ट लुक पोस्टर मंगलवार सुबह निर्माताओं द्वारा सोशल मीडिया पर जारी किया गया।

पोस्टर में अपना पूरा रूप नहीं दिखाने के बावजूद अनुपम खेर टाइगर नागेश्वर राव में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। टाइगर नागेश्वर राव, जैसा कि सर्वविदित है, पौराणिक चोर पर एक बायोपिक है और 1970 के दशक में आंध्र प्रदेश के स्टुअर्टपुरम गांव में स्थापित है। इस फिल्म में रवि तेजा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में गायत्री भारद्वाज और नूपुर सैनन भी हैं।

अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के निर्माता अभिषेक अग्रवाल बिना किसी समझौते के बजट पर फिल्म बना रहे हैं, क्योंकि यह उनकी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना है और चालक दल ने अभी-अभी एक कास्टिंग तख्तापलट किया है। एक्शन ड्रामा तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में बनाया जाएगा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Aug 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story